Punch को मटकना भुला देगा Maruti Hustler का चार्मिंग लुक, दमदार इंजन के साथ ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

Punch को मटकना भुला देगा Maruti Hustler का चार्मिंग लुक, दमदार इंजन के साथ ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत जब कभी भी आप ये कार लेने का विचार मन में बना रहे हो तो लोगों के मन में मारुती कंपनी का नाम सबसे पहले आता है। असल में लोग इस कंपनी की कारों को इसलिए पसंद करते हैं। क्यों की यह कंपनी अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए अपनी गाड़ियों में नए नए फीचर्स को भी प्राप्त कराती है। आपको बता दें कि मारुती ने हालही में Maruti Suzuki Hustler कार को पेश किया है। अब ये कार में आपको sunroof भी दी जा रही है। उसके साथ ही अब ये कार के दाम भी बहुत ही किफायती रखें गए हैं। आज हम आपको उसके बारे में ही विस्तार से बता रहें हैं।

Maruti Suzuki Hustler का लक्ज़री लुक

 

Maruti Hustler कार में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स भी दिए जा रहे है। अब उसमे सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर के साथ एयर बैग जैसे सेप्टी फीचर्स आपको दिए जाते हैं। अब ये कार के डाइमेंशन की बात करें तो बता दें कि अब उसकी लंबाई 3395 मिमी, चौड़ाई 1475 मिमी और ऊंचाई 1660 मिमी है। फिलहाल इस कार में LXi, VXi, ZXi, ZXI+, और Alpha कुल पांच वेरिएंट दिए जाते हैं।

Maruti Suzuki Hustler का दमदार इंजन

Maruti Hustler कार में आपको बहुत ही पावरफुल इंजन दिया जाता है। आपको बता दें कि इस कार में 660 cc का दमदार टर्बो इंजन दिया गया है। यह इंजन 64ps की पावर और 63Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है।

Maruti Suzuki Hustler के ब्रांडेड फीचर्स

 

बताया जा रहा है कि इस कंपनी इस कार के इलेक्ट्रिक वर्जन को भी पेश करेगी जो की 2025 तक मार्केट में आ सकता है। अब ये कार में आपको 180 mm का ग्राउंट क्लीयरेंस दिया गया है। इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा भी दी गई है। इन सबके अलावा अब उसमे रिवर्स पार्किं सेंसर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स को भी जोड़ा गया है।

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

जिसकी रेंज के बारे में बात करें तो बता दें कि जानकारों के मुताबिक इस कार की रेंज 5 से 7 लाख रुपये के बीच हो सकती है। जिसकी लांचिंग डेट के बारे में भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा कि 2024 के शुरूआती मंथ में इस कार को लांच किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इंडिया में यह कार अपडेटेड वर्जन के साथ में लांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *