मंत्री के पोस्टर लगे, लिखा- 70% लाओ, काम कराओ:कांग्रेस के पूर्व विधायक पर FIR

हरदा में मंत्री कमल पटेल को लेकर जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए गए हैं। इन पर लिखा है – 70% लाओ, काम कराओ। पोस्टर में बारकोड के साथ कमल पटेल का फोटो है, जिसके नीचे करप्शन पटेल लिखा है। साथ ही एक फोन नंबर भी लिखा हुआ है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. राम किशोर दोगने ने बुधवार को इस पोस्टर को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया। इस पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा- मंत्री जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। इसके बाद गुरुवार को भाजपा युवा मोर्चा​​​ के पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष शर्मा ने डॉ. आरके दोगने के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक ने मंत्री की छवि को धूमिल करने और उनके मान सम्मान को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से पोस्ट की है।

कांग्रेस नेताओं का थाने पर धरना

कांग्रेस के पूर्व विधायक पर एफआईआर के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने सिविल लाइन थाने पर जमकर हंगामा किया। गुरुवार शाम को थाने पर जुटे कांग्रेस नेताओं ने जमकर नारेबाजी की। आरोप लगाया कि पुलिस ने जांच के बिना ही दोगने पर केस दर्ज कर लिया है। इसलिए सिविल लाइन थाना टीआई संतोष सिंह चौहान को हटाया जाए।

कांग्रेस नेताओं और टीआई के बीच तीखी नोकझोंक हुई। कांग्रेस नेता पूर्व सीएम कमलनाथ को अनाथ करने के बयान के मामले में मंत्री कमल पटेल के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग पर अड़ गए। एसडीओपी अर्चना शर्मा ने कांग्रेस नेताओं को निष्पक्ष जांच कराने की बात कही है।

हरदा में मंत्री कमल पटेल के जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए गए है। इन पर लिखा है कि 70% लाओ और काम कराओ।
हरदा में मंत्री कमल पटेल के जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए गए है। इन पर लिखा है कि 70% लाओ और काम कराओ।

पूर्व विधायक बोले- मेरा पोस्टर से लेना-देना नहीं

कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. दोगने का कहना है कि जब वे बाजार से निकल रहे थे तो उन्हें जगह-जगह यह पोस्टर लगे दिखाई दिए। जिसके बाद उन्होंने अपनी फेसबुक आईडी से उसे पोस्ट किया है, लेकिन इस पोस्टर से उनका कोई लेना-देना नहीं है। हमने जो पोस्टर पोस्ट किया है उसमें मंत्री पटेल का नाम नहीं लिखा है।

उन्होंने कहा कि मंत्री जी घबरा गए है कि मेरे ऊपर आरोप लगाया है। जो भ्रष्टाचार करता है उसे कितना डर रहता है। उन्होंने कहा कि पोस्टर में करप्शन पटेल लिखा था ना कि कमल पटेल। उनको तकलीफ हो गई और अपने चमचों से FIR करा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *