जबलपुर में मुरैना पुलिस आरक्षक का बैग गुमा, चुनाव ड्यूटी करने मंडला जा रहा था आरक्षक

JABALPUR NEWS:  जबलपुर। मुरैना से लोकसभा चुनाव  (Lok Sabha Elections) ड्यूटी करने मंडला जा रहे पुलिस आरक्षक का बैग जबलपुर में गुम गया। आरक्षक का कहना है कि ट्रेन से उतरने के बाद वह जबलपुर रेलवे स्टेशन से बाहर निकला और पास के एक पुलिस थाने में गया, जहां से उसका बैग गायब हो गया। जिस पुलिस थाने से बैग गायब हुआ है, वह कहां पर और कौन सा उसे यह याद नहीं है। काफी देर तक यहां-वहां परेशान होने के बाद पुलिस आरक्षक जबलपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और अपनी समस्या बताई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जबलपुर पुलिस के जवान काफी देर तक पुलिस आरक्षक का बैग तलाश करते रहें,बैग मिलने के बाद जबलपुर पुलिस ने बस में उसे बैठाकर मंडला के लिए रवाना किया।

ALL SO REEDJABALPUR NEWS: भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने कहा कांग्रेस पूर्व विधायक विनय सक्सेना गुण्डा

दरअसल मुरैना जिले के जौरा थाने में पदस्थ पुलिस आरक्षक अमित मांझी की लोकसभा चुनाव में ड्यूटी लगाई थी। अमित अपने अन्य साथियों के साथ मंगलवार को ट्रेन से जबलपुर पहुंचा। जबलपुर आने पर उसका कपड़ो और अन्य सामानों से भरा बैग गुम गया। आरक्षक अमित का कहना था कि बैग में पुलिस की वर्दी सहित पर्स और अन्य सामान रखा था। रेलवे स्टेशन के बाहर आने के बाद सभी साथी यहां-वहां चले गए। जब उसे कुछ समझ नहीं आया तो पास के एक पुलिस थाने में चला गया। उसके बाद वर्दी वाला बैग कहां गया, कुछ नहीं पता। पुलिस आरक्षक ने अपने बैग को सिविल लाइन और ओमती थाने में भी तलाश किया पर वह नहीं मिला। थकहारकर अमित मांझी एसपी ऑफिस पहुंचा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा को अपनी समस्या बताई।

ALL SO REED: JABALPUR NEWS: गांव में पहुंचते ही आती है आवाज, तेल ले, साबुन ले लो, गेहूं-चावल हो तो बेचो

एएसपी के निर्देश पर जबलपुर पुलिस के दो जवानों ने शहर और रेलवे स्टेशन के पास काफी देर तक पुलिस आरक्षक का बैग तलाश किया। रेलवे स्टेशन के अलावा शहर कई स्थानों में बैग को तलाश किया गया। आखिरकार काफी देर तक तलाश करने के बाद पुलिस आरक्षक का बैग रेलवे स्टेशन के पास मिला। जबलपुर पुलिस ने मुरैना से आए आरक्षक अमित मांझी को बस से सकुशल मंडला भिजवाया। बता दे कि जबलपुर और आसपास के जिलों में शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव को संपन्न करवाने के लिए प्रदेश और देश के कई जिलों से पुलिस टीम आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *