मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन पर किया कटाक्ष:पैपराजी को पोज देते वक्त बोलीं- मैं उनसे कहीं ज्यादा बेहतर हूं, याद रखना

मौसमी चटर्जी हाल ही में एक इवेंट के दौरान जया बच्चन पर तंज कसती नजर आईं। उन्होंने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिया और खुद को जया बच्चन से बेहतर भी कहा।

जया बच्चन अक्सर पैपराजी से नाराज नजर आती हैं
जया बच्चन अक्सर पैपराजी पर गुस्सा करती स्पॉट की जाती हैं। वेटरन एक्ट्रेस जब भी पब्लिक अपीयरेंस देती हैं, तो पैपराजी को देखकर भड़क जाती हैं। जया बच्चन के कई ऐसे वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए हैं।

दरअसल मौसमी चटर्जी हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं। वहां मौजूद पैपराजी को देखकर वो थोड़ा भड़क गईं। इस पर किसी ने उनकी तुलना जया बच्चन से कर दी। बस फिर मौसमी चटर्जी ने जया बच्चन पर तंज कसते हुए कहा- मैं जया बच्चन से कहीं ज्यादा बेहतर हूं। याद रखना। आप लोग नहीं होते तो हम कहां होते।

मौसमी चटर्जी और जया बच्चन के बीच तकरार की वजह
कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान मौसमी चटर्जी ने एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कोशिश’ में जया बच्चन ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था।

मौसमी चटर्जी ने साझा किया- मैंने तीन दिनों तक फिल्म की शूटिंग की। मैं देख सकती थी कि उन तीन दिनों में क्या-क्या हेरफेर किए गए थे। उस दौरान जया बच्चन की सेक्रेटरी सुबह से रात तक ऑफिस में ही रहती थी। अचानक से गुलजार ने, जो मेरी सास को उर्दू पढ़ाते थे, बोले- तुम्हें कल से लेकर देर रात तक शूटिंग करनी है। उस वक्त मेरा बच्चा हुआ था। इसलिए मैंने कहा- मैं नहीं कर सकती, मेरे घर पर एक बच्चा है। मैं केवल एक शिफ्ट में शूटिंग कर सकती हूं। ये सुनकर फिर उन्होंने सबके सामने कहा- आप जानती हैं कि उस स्थान को लेने के लिए बहुत सारी एक्ट्रेसेस कतार में हैं। मैं उत्तेजित हो गई और मैंने कहा- फिर उन्हें ही ले लो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *