MP: अपहरण कर 5वीं कक्षा की छात्रा से रेप, घर छोड़ने के बहाने साथ ले गया था आरोपी

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से पांचवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर रेप किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़ित परिवार और ग्रामीणों ने आरोपी को उनके सुपुर्द करने मांग करते हुए जमकर हंगामा किया. पुलिस ने लोगों को भरोसा दिया है कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाएगी.

दरअसल, दरअसल, मामला जिले की यूपी की सीमा से लगे उप थाना गढ़ी का है. पांचवीं कक्षा की छात्रा स्कूल से परीक्षा देकर घर लौट रही थी. तभी उसे पड़ोसी गांव का रहने वाला युवक मिला और घर छोड़ने की बात कही. छात्रा उसके साथ चली गई. आरोपी ने छात्रा को किडनैप कर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गया.

अस्पताल में भर्ती कराई गई बच्ची

यहां आरोपी ने छात्रा का रेप किया और मौके से फरार हो गई. दर्द से कराहती घायल बच्ची किसी तरह बदहवास हालत में घर पहुंची और परिवार को घटना के बारे में बताया. परिजन तत्काल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे साथ ही पुलिस को इस घटना की जानकारी पुलिस को भी दी.

आरोपी किया गया गिरफ्तार

सूचना मिलते ही पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मगर, घटना के बाद पीड़ित परिवार और गांव के लोग आक्रोशित हो गए. वह आरोपी को उनको सुपुर्द करने की बात पुलिस से कहने लगे. पीड़ित बच्ची के स्कूल के अन्य छात्र-छात्राएं भी घटना से गुस्से में नजर आए. सभी ने मिलकर उप थाने में हंगामा शुरू कर दिया.

सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने का दिया आश्वासन

माहौल में तनाव की स्थिति बन गई. गुस्साए लोग मौके पर एसपी-कलेक्टर को बुलाने की मांग पर अड़ गए. पुलिस ने किसी तरह उन लोगों को शांत कराया और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने की बात कही. वहीं, पुलिस ने बच्ची को बड़े अस्पताल में भर्ती कराया है. बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है.

आरोपी के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट का मामला दर्ज

रीवा एसपी विवेक सिंह का कहना है कि बच्ची से रेप करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका नाम अंजनी केवट है. आरोपी के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट का मामला दर्ज किया गया है. मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जा कर आरोपी को कठोर सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *