MP कांग्रेस की नई कार्यकारिणी जल्द: प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने किए कई खुलासे, हारे प्रत्याशियों से मांगी अहम जानकारी 

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी संगठन विस्तार के लिए लगातार प्रयासरत है। भोपाल स्थति प्रदेश कार्यालय में दो दिन तक चले संगठनात्मक संवाद के बाद प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा, एमपी कांग्रेस की नई टीम 10 से 15 दिन में बन जाएगी। लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

वीडियो देखें…

 

MP कांग्रेस इंचार्ज भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा-

  • संगठनात्मक संवाद में पहले दिन 6 जुलाई को सभी विधायकों व विधानसभा प्रत्याशियों और दूसरे दिन लोकसभा प्रत्याशियों से सुझाव लिए गए। अलग-अलग समितियों की भी बैठेकें हुईं।
  • MP कांग्रेस के इंचार्ज भंवर जितेंद्र सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश में नए जज्बे और मजबूती के साथ जनता की आवाज बनेगी। दो दिन से मंथन जारी है। 13-14 घंटे की चर्चा में पार्टी नेताओं एमएलए ने बहुत सारे नए आइडिया दिए हैं। जिस पर कार्ययोजना बनाई जाएगी। संभागवार नेताओं से बैठकें की जा रही हैं।
  • भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा, लोकसभा चुनाव में भीतरघात करने वालों पर कार्रवाई होगी। डिस्प्ले कमेटी यह काम करेगी। राहुल गांधी के बयान पर कहा, भाजपा एक्सपोज हो चुकी है। गुजरात ही नहीं उन्हें पूरे देश की जनता नकारने वाली है। एमपी में भी कांग्रेस संगठनात्मक मजबूती के लिए काम कर रही है।

 

प्रत्याशी से मांगा वोटों का ब्यौरा 
कांग्रेस नेतृत्व ने विधानसभा व लोकसभा प्रत्याशियों से कुल पड़े वोट का ब्योरा व हार-जीत के अंतर की जानकारी मांगी गई है। हर प्रत्याशी को यह जानकारी तय फार्मेट में देनी है। जिसमें क्षेत्र नाम, कुल वोट, पड़े मत व प्रमुख प्रत्याशियों को मिले मत से अवगत कराने को कहा गया है। इन बिन्दुओं के आधार पर पार्टी आगामी रणनीति तय करेगी।

बैठक में यह नेता भी मौजूद रहे 
बैठक में प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, पूर्व सीएम दिग्विजय, सिंह, अरुण यादव, कांतिलाल भूरिया, अजय सिंह,  गोविंद सिंह, कमलेश्वर पटेल, ओमकार मरकाम, मुकेश नायक सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *