कार्रवाई नहीं होने पर थाने पहुंची महिला, पुलिस की उतारने लगी आरती, गुस्साए टीआई ने बंद कराया मोबाइल

मध्यप्रदेश के रीवा में एक अनोखा मामला सामने आया है। रिपोर्ट लिखाने के चार माह बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो महिला फूलों की माला और आरती की थाली लेकर थाने पहुंच गई। चैंबर में बैठे टीआई की महिला आरती उतारने लगी तो टीआई नाराज हो गए और उसके साथ अभद्रता करने लगे। इतना ही नहीं टीआई ने महिला को धक्का मारते उसका मोबाइल भी बंद करा दिया। मंगलवार को सिटी कोतवाली थाने के अंदर हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो: टीआई ने धक्का मारते हुए मोबाइल बंद कराया
वीडियो में दिखाई दे रहा कि महिला जब टीआई के कक्ष में आरती की सामग्री लेकर पहुंची, तो वह कुर्सी से खड़े हो गए। महिला के हाथ में फूलों की माला भी साथ रही। इस दौरान महिला के पति ने टीआई को माला पहनाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने माला पहनने से इनकार कर दिया। फरियादी ने इसका वीडियो भी बनवाया। हालांकि कुछ समय बाद टीआई ने मोबाइल बंद करने के लिए कहा। जब फरियादी ने मोबाइल को नहीं बंद किया, तो टीआई ने धक्का मारते हुए मोबाइल को बंद करा दिया।

बार-बार जांच का बहाना बनाकर लौटा देती थी पुलिस  
फरियादी के पति कुलदीप सोनी ने बताया कि 4 महीने से विवेचना का बहाना बनाकर टाल दिया जा रहा। पुलिस ने आज तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। थाने जाओ तो विवेचना का बहाना बनाकर लौटा देते हैं। बार-बार थाने से खाली हाथ लौटने से परेशान होकर मन में टीआई साहब को सम्मानित कर आरती करने का ख्याल आया। ऐसा करने जब थाने पहुंचे तो टीआई नाराज हो गए। कुलदीप ने बताया कि हमें धक्का मारकर थाने से बाहर कर दिया। महिला के साथ भी अभद्रता की गई। इतना ही नहीं टीआई ने देख लेने की भी बात कही।

थाने आकर बात करने की कही बात
जब इस मामले में सिटी कोतवाली थाना के टीआई जयप्रकाश पटेल से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने थाने आकर बात करने की बात कही। फिलहाल उन्होंने किसी भी प्रकार का कोई बयान इस मामले में नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *