इजरायल की जंग से बचकर मुंबई लौटीं नुसरत भरुचा, सामने आई पहली झलक, दिखीं परेशान

Israel-Palestine War: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच शनिवार से युद्ध चल रहा है. दोनों देशों के बीच हो रही जंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इजरायल में फंस गई थीं. ये खबर सामने आने के बाद से एक्ट्रेस के फैंस काफी चिंता में थे और नुसरत के सही सलामत अपने देश वापस लौटने की दुआएं मांग रहे थे. लेकिन अब एक्ट्रेस को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है.

इंडिया लौटीं नुसरत भरुचा

युद्ध के बीच इजरायल में फंसी नुसरत अब अपने देश सुरक्षित लौट आई हैं. मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए एक्ट्रेस की पहली झलक सामने आई है. एक्ट्रेस बिल्कुल सही सलामत हैं. हालांकि, वो काफी परेशान लग रही हैं. उनके चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दी.

इजरायल से एक्ट्रेस को कैसे निकाला गया?

इजरायल में शुरू हुई जंग के दौरान नुसरत से संपर्क टूट गया था. हर कोई उनके लिए परेशान था. फिर तमाम कोशिशों के बाद नुसरत से उनकी टीम संपर्क करने में कामयाब हुई.

नुसरत भरुचा की टीम ने बताया था- आखिरकार हमारा नुसरत भरुचा से संपर्क हो गया है. एंबेसी की मदद से उन्हें सुरक्षित वापस इंडिया लाया जा रहा है. वो सुरक्षित हैं और इंडिया लौट रही हैं.

 

कैसे इजरायल में फंसी नुसरत?

बता दें कि नुसरत भरुचा हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए इजरायल गई थीं. लेकिन इसी बीच वहां जंग छिड़ गई और नुसरत वहां फंस गईं. एक्ट्रेस की टीम ने इस बारे में जानकारी दी थी.

उनकी टीम ने जानकारी देते हुए कहा था कि एक्ट्रेस एक बेसमेंट में हैं और सुरक्षित हैं. लेकिन चिंता उस वक्त बढ़ गई थी जब नुसरत से इस बातचीत के बाद उनकी टीम का संपर्क टूट गया था. उनकी टीम ने कहा था- हम संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. हम नुसरत को सुरक्षित रूप से भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं और आशा करते हैं कि वह स्वस्थ और सुरक्षित तरीके से वापसी करेंगी. अब ताजा जानकारी के मुताबिक, नुसरत सुरक्षित रुप से एयरपोर्ट पहुंच चुकी हैं. जल्द ही वो वॉर जोन से बाहर निकलने के लिए फ्लॉइट बोर्ड करेंगी.

इन फिल्मों में दिखा नुसरत का कमाल
नुसरत भरुचा की बात करें तो वो बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं. नुसरत कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से फैंस का दिल जीत चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने करियर में प्यार का पंचनामा, ड्रीम गर्ल, जनहित में जारी, राम सेतु जैसी फिल्में कर चुकी हैं. आखिरी बार नुसरत को फिल्म अकेली में देखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *