Ertiga की बत्ती बुझा देंगा Mahindra Bolero का मॉडर्न लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

Ertiga की बत्ती बुझा देंगा Mahindra Bolero का मॉडर्न लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत।महिंद्रा मोटर्स अपने दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए काफी जानी मानी कंपनी में से एक है।जिसकी सबसे लोकप्रिय गाड़ी Mahindra Bolero है जिसे लोग बेहद पसंद करते है इसी प्यार को नजर में रखते हुए महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार गाड़ी को और भी ज्यादा प्रीमियम लुक में लांच कर सकती है। हालांकि कंपनी इस धाकड़ लुक वाली नई Mahindra Bolero के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

image 436

Mahindra Bolero का मॉडर्न लुक

Mahindra Bolero के बात करे अगर लुक की तो Mahindra Bolero गाडी में काफी प्रीमियम लुक देखने को मिलने वाला है जिसमे काफी स्पोर्टी लुक में बम्फर देखने को मिल जायेगा इसके लुक और डिज़ाइन में काफी बदलाव देखने को मिल सकते है। ऐसे में आपको Mahindra Bolero अपडेटेड मॉडल में कई सारे अपडेटेड के साथ देखने को मिलेंगी।

image 437

Mahindra Bolero के ब्रांडेड फीचर्स

Mahindra Bolero के ब्रांडेड फीचर्स के बारे में बताये तो Mahindra Bolero में आपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर Bluetooth Connectivity, म्यूजिक सिस्टम, USB Charging Point, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर,ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे ब्रांडेड फीचर्स को शामिल किया जाएगा।

Mahindra Bolero शक्तिशाली इंजन डिटेल्स

Mahindra Bolero में इंजन परफॉरमेंस की बात करे तो Mahindra Bolero में आपको काफी शक्तिशाली इंजन मिल सकता है। जो की कच्चे पक्के रास्तो में चलने में सक्षम होगा वही आपको इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा। यह इंजन 75 एचपी और 210 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। Mahindra Bolero में इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट मिलेगा।

image 438

Mahindra Bolero की कीमत

Mahindra Bolero की कीमत की बात करे तो Mahindra Bolero की आपको कीमत अभी 9.80 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 10.81 लाख रुपये एक्स शोरूम देखने को मिलेंगी। Mahindra Bolero के नए मॉडल की कीमत इससे थोड़ी ज्यादा देखने को मिल सकती है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, और हम इसकी किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *