Old Note Selling: गरीबी से छुटकारा दिलाएगा ये हरे रंग वाला नोट! ये काम करते ही अकाउंट में आएंगे 2 लाख!!

Old Note Selling: अचानक से आमदनी बढ़ जाये तो किसको अच्छा नहीं लगता है। हर किसी की चाहत होती है कि ज्यादा से ज्यादा कमाई हो, ताकि घर का खर्च चलाना आसान हो जाये। कई बार ऐसा होता है कि कुछ चीजों को हम बड़े ही अच्छे तरीके से संभाल कर रखते हैं, जो हमारे लिए कमाई का जरिया बन जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी चीज है, जिससे आपको इतना अधिक फायदा हो सकता है। यदि आपके पास कुछ चुनिंदा नोट हैं, तो आपको मालामाल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आप रातोंरात इस नोट को बेचकर अमीर बन सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इन नोटों को बेचने के लिए आपको कहीं जाने की भी जरुरत नहीं पड़ेगी। जी हां आपने सही सुना आप घर बैठे ही मालामाल हो सकते हैं। तो आईये आपको विस्तार से बताते हैं कि आप कहां, कब और कैसे इन नोटों की ब्रिकी कर सकते हैं।

5 रुपये का नोट बना देगा अमीर!
5 रुपए का एक पुराना नोट आपको अमीर बना सकता है। हालांकि, यह कोई मामूली नोट नहीं है, बल्कि इस नोट पर ट्रैक्टर की फोटो बनी हुई है। यदि आपके पास ऐसा कोई नोट है, तो आप इसे बेचकर मालामाल हो सकते हैं। यह आपकी कमाई का बेहतरीन जरिया बन सकता है। आपको इस नोट के 35 हजार से लेकर 2 लाख रुपये तक मिल सकते हैं। एक जमाने में इस नोट की काफी डिमांड हुआ करती थी, मगर अब यह नोट चलन में नहीं है। देखा जाये तो 5 रुपये का ये नोट एक तरह से बेकार है। लेकिन, इंटरनेशनल मार्केट में इस समय इस नोट की काफी डिमांड देखने को मिल रही है।

इस नोट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि 786 नंबर छपा हुआ है। 786 के साथ-साथ ट्रैक्टर भी छपा होना चाहिए। आपको बता दें कि मु्स्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

यहां करें ब्रिकी

– 5 रुपये के नोट को आप Olx, Quikr, eBay के जरिए बेचकर पैसा कमा सकते हैं।
– इस नोट को बेचने के लिए सबसे पहले www.ebay.com पर विजिट करना होगा।
– होम पेज पर, आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा।
– इसके बाद आपको यहां Seller के रूप में रजिस्ट्रेशन करना होगा।
– इस नोट की एक फोटो क्लिक करके अपलोड करनी होगी।
– इसे वेबसाइट पर अपलोड करना होगा
– अब जो लोग आपके द्वारा लिस्ट किए गए नोट को खरीदना चाहेंगे वो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ जानकारियों पर आधारित है. Mp forst इसकी पुष्टि नहीं करता है। नोट बेचने से पहले कृपा अच्छे से सोच विचार कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *