परिणीति चोपड़ा ने फैंस की उम्मीदों पर फेरा पानी, दिलकश तस्वीरें पोस्ट कर लिखा- हनीमून पर नहीं आई हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी के बाद अपने पहले वैकेशन पर रवाना हो गई हैं। तस्वीरें शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में यह भी साफ कर दिया है कि वह हनीमून पर नहीं गई हैं। फोटोज में परिणीति चोपड़ा हाथों में बेबी पिंक कलर का खूबसूरत चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। खुले बालों में समंदर किनारे की उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी तक लाखों लाइक्स बटोर चुकी हैं।

परिणीति ने शेयर कीं वैकेशन की तस्वीरें
परिणीति चोपड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “हनीमून पर नहीं हूं। फोटो मेरी सिस्टर-इन-लॉ ने खींची है।” परिणीति ने कैप्शन में हैशटैग GirlsTrip भी लिखा है। एक यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा, “अच्छा हुआ जो आपने बता दिया।” एक शख्स ने लिखा, “वैसे भी आप लोगों को आजकल ईडी वाले पकड़ रहे हैं।” एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि पति के साथ हनीमून पर जाने से ज्यादा जरूरी है सिस्टर इन लॉ के साथ हनीमून पर जाकर उनके साथ बॉन्डिंग अच्छी करना।”

उदयपुर में हुई थी कपल की लैविश वेडिंग
परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में जहां उन्होंने समंदर के किनारे और खूबसूरत नीले आसमान का नजारा दिखाया है, वहीं दूसरी फोटो में वह हाथ में कप थापे नजर आ रही हैं।” मालूम हो कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के द ग्रैंड लीला पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।

करिश्मा ने शेयर किया अपना एक्साइटमेंट
एक्ट्रेस ने हाल ही में Lakme Fashion Week में रैम्प वॉक भी किया था। वह इस इवेंट की शो स्टॉपर थीं और शादी के बाद इस पहले इवेंट में शरीक होने का एक्साइटमेंट शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह शादी के बाद मेरी पहली अपीयरेंस है और मैं अपनी होम सिटी दिल्ली में हूं, तो यह मेरे लिए बहुत ज्यादा खास अहसास है। करिश्मा हमेशा ही मेरी फेवरिट रही हैं और मैंने उन्हीं का डिजाइन पहना हुआ है। मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरा वेडिंग आउटफिट वो डिजाइन करें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *