पायलट बोले- BJP से एमपी की जनता चाहती हैं छुटकारा:मोदी के MP दौरे पर साधा निशाना, बोले- हर चीज की एक सीमा होती हैं

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम एक दिवसीय दौरे में आज जबलपुर पहुंचे। जहां आज कांग्रेस के तीन विधानसभा के प्रत्याशी लखन घनघोरिया, राजेश पटेल और एकता ठाकुर के समर्थन में आशीर्वाद मांगेंगे साथ ही सिहोरा में रोड शो भी करेंगे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहां कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। मध्य प्रदेश के लोग भारतीय जनता पार्टी से थक चुके हैं और परेशान होकर छुटकारा पाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा हम मध्य प्रदेश में कई महीनो से तैयारी कर रहे थे। वहीं भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी भरपूर समर्थन राहुल गांधी को मिला था। मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में सब कुछ है। भारतीय जनता पार्टी में अंतरकलह मचा हुआ है। जिसका फायदा कांग्रेस पार्टी को मिलेगा।

उन्होंने कहां भाजपा में कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है, कौन किसका समर्थन कर रहा है। प्रदेश की जनता लगातार मांग कर रही है कि प्रदेश में इस बार परिवर्तन हो। वहीं मध्यप्रदेश के मन में मोदी और प्रदेश में लगातार हो रहे मोदी के दौरे को लेकर उन्होंने कहां प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक कई बार गए थे, हिमाचल प्रदेश भी अनेक बार गए थे। लेकिन हर चीज की एक सीमा होती है। जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *