जबलपुर में पीएम का दौराः प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे सिर्फ 60 लोग

 

जबलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। इसके पहले जो पीएम से मिलने की जो सूची फाइनल हुई उसमें 60 नेताओं को मिलने का मौका मिलेगा। इस सूची में सारे विधायक, सांसद, पूर्व सांसद सहित दो सामान्य कार्यकर्ताओं के नाम शामिल है।

 

दो मंत्रियों ने 3 दिन से जबलपुर में डाला डेरा

 

पीएम मोदी के रोड शो के लिए मंत्री और महाकौशल कलस्टर के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के साथ मंत्री राकेश सिंह तीन दिन से जबलपुर में डेरा डाले हैं। शनिवार को दोनों मंत्रियों ने कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों का जायजा भी लिया। इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ कटंगा से लेकर छोटी लाइन तक पैदल निरीक्षण किया था।

 

26 फीट के एसपीजी घेरे में रहेगा काफिला

 

रोड शो के लिए एक एडीजी, दो आईजी, तीन डीआईजी और 10 एसपी समेत हॉक फोर्स के जवान तैनात किए गए हैं। रोड शो के रूट पर सड़क के दोनों तरफ टू लेयर बेरिकेड्स बनाए गए हैं। एसपीजी के 26 फीट के सुरक्षा घेरे में पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला चलेगा।

 

5 घंटे पहले छतों पर कमांडो होंगे तैनात

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष सुरक्षा के साथ डुमना एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक कार से पहुंचेंगे। इस दौरान एसपीजी चारों तरफ से उन्हें कवर करेगा। बिना पास के किसी भी व्यक्ति को पीएम या फिर उनकी कार के पास जाने की अनुमति नहीं है। रोड शो के पांच घंटे पहले ही रूट की इमारतों की छतों पर कमांडो तैनात हो जाएंगे, जो चप्पे-चप्पे पर नजर रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *