कानफोड़ू बाइक साइलेंसर पर पुलिस का एक्शन:एक साथ कई दुकानों में दबिश; 80 से ज्यादा मॉडिफाइड साइलेंसर जब्त

जबलपुर शहर में लंबे समय से बाइक में कानफोड़ू साइलेंसर लगाकर लोगों को परेशान किया जा रहा है। जबलपुर कलेक्टर और एसपी के निर्देश पर पुलिस ने ऐसी दुकान, जो कानफोड़ू साइलेंसर बेचती हैं, उनके खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की। एक साथ 10 दुकानों में छापा मारा है।

ओमती थाना पुलिस ने अलग-अलग दुकानों से 80 से ज्यादा मॉडिफाइड साइलेंसर जब्त किए हैं। पुलिस अब दुकान संचालकों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई भी कर रही है।

हाल ही में जबलपुर एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने तेज आवाज वाले साइलेंसर को बाइक से हटाने के निर्देश दिए थे। साथ ही पुलिस को भी कार्रवाई करने को कहा था। ओमती थाना पुलिस ने टीम बनाकर रलस चौक, नागरथ चौक,बराट रोड पर स्थित दुकानों में दबिश देकर वहां से करीब 88 मॉडिफाइड साइलेंसर जब्त किए हैं। दुकान संचालक गैरकानूनी रूप से बाइक में मॉडिफाइड साइलेंसर लगाया करते थे।

 

एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने एक साथ दस से अधिक दुकानों में छापामार कार्रवाई की है। अधिकतर दुकानों से मॉडिफाइड साइलेंसर को हटा दिया गया था। कार्रवाई के दौरान रसल चौक के पास पंजाब आटो स्पेयर,सुपर ऑटोमोबाइल,भवानी ऑटोमोबाइल,हनी ऑटोमोबाइल, श्वेता ऑटोमोबाइल, फेैसी ऑटोमोबाइल, सलमान ऑटोमोबाइल,रज्जू मिस्त्री बुलट , दमोहनाका में बुलट राजा दुकान, बुलट जोन ऑटोमोबाइल दुकानों में दबिश देते चैक किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *