जीतू पटवारी के बयान पर गरमाई सियासत, एफआईआरदर्जः चीफ के घर पर महिलाओं ने फेंकी चूडियां, भोपाल।

चीफ जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान के बाद मध्यप्रदेश में राजनीतिक गरमा गई है। भाजपा ने इसे महिलाओं का अपमान बताते हुए पटवारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी नेता जीतू पर हमलावर हैं। ​​​​​बैतूल के घोड़ाडोंगरी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटवारी को काले झंडे दिखाए। इंदौर में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता जीतू के घर पर चूड़ियां लेकर पहुंचीं। अन्य जिलों में भी ठश्रच् कार्यकर्ता विरोध जता रहे हैं।

जीतू के विवादित बयान पर किसने क्या कहा

विधायक अर्चना चिटनीसरू जीतू पटवारी अपनी महिला नेत्रियों में भी रस ढूंढते हैं?

कांग्रेस की मानसिकता, दृष्टि और महिलाओं के प्रति भाव कितने निकृष्ट हैं, यह कांग्रेस नेताओं के बयान से एक बार नहीं बार-बार स्पष्ट होता है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी स्पष्ट करें… क्या वह अपनी महिला नेत्रियों में भी इसी तरह रस ढूंढते हैं?

– विधायक व प्रदेश प्रवक्ता३ चपब.जूपजजमत.बवउध्व्थ्भ्व्ुव0म0ब
कृ ।ेीपेी न्ेीं ।हंतूंस आशीष ऊषा अग्रवाल (/।ेीपेीऋभ्ळ) डंल 3, 2024

माया नारोलियारू भाजपा महिला मोर्चा घोर निंदा करती है

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा महिला नेत्री श्रीमती इमरती देवी के खिलाफ जो अमर्यादित टिपण्णी की है उसकी भाजपा महिला मोर्चा मध्यप्रदेश घोर निंदा करती है।

-भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्रीमती माया नारोलिया चपब.जूपजजमत.बवउध्थ्मज्ज्ञनहॅ्रक्
कृ ।ेीपेी न्ेीं ।हंतूंस आशीष ऊषा अग्रवाल (/।ेीपेीऋभ्ळ) डंल 3, 2024

नरेंद्र सलूजारू शर्म आना चाहिये जीतू पटवारी आपको….

शर्म आना चाहिये जीतू पटवारी आपको….

आज जब इंदौर में महिला मोर्चे की सेकड़ो बहने आपके निवास पर , बहन इमरती देवी पर आपके द्वारा की गई अशोभनीय टिप्पणी पर , शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के लिये पहुँची तो आपने अपने पुरुष गुंडे , उनके प्रदर्शन का विरोध करने के लिये , अपने घर के बाहर३ चपब.जूपजजमत.बवउध्गर््ुमव्ज83ु9
कृ छंतमदकतं ैंसनरं ( मोदी का परिवार ) (/छंतमदकतंैंसनरं) डंल 3, 2024

दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में धक्कामुक्की
जीतू पटवारी घोड़ाडोंगरी में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे। यहां बाजार चैक में सभा के बाद पटवारी जब मुलताई के लिए रवाना हो रहे थे, तभी भाजपा कार्यकर्ता उनके खिलाफ नारे लगाने लगे। इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई।

घर के सामने विरोध-प्रदर्शन
जीतू पटवारी के बिजलपुर स्थित निवास पर महिलाओं ने प्रदर्शन किया। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने बेरिकेड लगाए थे, लेकिन उन्हें हटाते हुए महिला कार्यकर्ता बंगले के सामने पहुंच गई और खूब नारेबाजी की। महिलाओं ने जीतू के घर पर चूड़ियां भी फेंकी। काफी देर तक हंगामा और प्रदर्शन हुआ।

दुर्भाग्य है कि देश में कांग्रेस है
राज्यमंत्री कृष्णा गौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर हमला बोला है। जीतू पटवारी ने साबित कर दिया कांग्रेस की मानसिकता महिला विरोधी है। इस देश का दुर्भाग्य कि इस देश में कांग्रेस है। कांग्रेस ने बार-बार देश में महिलाओं को अपमानित करने का काम किया है। ऐसे एक नहीं कई उदाहरण हैं।

महिलाओं का उत्पीड़न करना कांग्रेस के लिए कोई नई बात नहीं है, इनके नेताओं ने महिलाओं का कभी सम्मान नहीं किया।

सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी जीतू पटवारी के इस अमर्यादित बयान पर क्या कार्रवाई करेंगी?

– श्रीमती /ज्ञतपेीदंळंनतठश्रच् चपब.जूपजजमत.बवउध्0च्सच्बिूकपश्र
कृ ठश्रच् डंकीलं च्तंकमेी (/ठश्रच्4डच्) डंल 3, 2024

कांग्रेस के कई नेताओं ने महिलाओं का अपमान किया
कृष्णा ने कहा कि राहुल गांधी, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और जीतू पटवारी से लेकर रणदीप सुरजेवाला, सुप्रिया श्रीनेत सहित कई नेताओं ने महिलाओं का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। राहुल गांधी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ में महिला शक्ति को लेकर भी अमर्यादित टिप्पणी कर चुके हैं। दिग्विजय सिंह ने अपनी ही पार्टी की महिला नेता को टंच माल कहा था और कमनलाथ ने इमरती देवी को आइटम तक कहा था।

जीतू ने पूरे दलित समाज का अपमान किया है
रणदीप सुरजेवाला ने तो सांसद हेमा मालिनी पर अशोभनीय टिप्पणी की। सुप्रिया श्रीनेत ने मंडी से भाजपा प्रत्याशी व फिल्म कलाकार कंगना रणौत को लेकर अभ्रद भाषा का उपयोग किया। कांग्रेस में ऐसे एक-दो नहीं, बल्कि अनेक नेताओं की फौज है। जिसने समय-समय पर महिलाओं का अपमान करके निंदनीय काम कर अपनी मानसिकता का परिचय दिया है। जीतू पटवारी ने इमरती देवी ही नहीं पूरे दलित समाज का अपमान किया है। कांग्रेस पार्टी को अपने अपमान के लिए दलित समाज सबक सिखाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *