इंस्टाग्राम पर कट्टे-कारतूस के साथ डाले फोटो, बोला- जिस किसी को मर्डर कराना हो तो संपर्क करे

बेखौफ गैंगस्टर अब अपराधियों के आदर्श बनते जा रहे हैं. शहर और गांव में भी इनकी धमक दिखने लगी है. मध्य प्रदेश के रीवा जिले स्थित एक गांव से सोशल मीडिया पर मर्डर का कॉन्टैक्ट लेने की पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. इस पोस्ट में ‘किंग मिसाइल 2222’ नाम के इंस्टा यूजर ने असलहे के साथ फोटो अपलोड कर मर्डर करने के लिए संपर्क करने का ऑफर दिया है.

मामला रीवा जिले के सेमरिया थाने का है. इंस्ट्राग्राम पर एक बेखौफ नाबालिग ने कट्टे कारतूस के साथ पोस्ट की है. इस पोस्ट में सुपारी किलर कह रहा है कि मर्डर के लिए उससे संपर्क करे. इसके इंस्ट्राग्राम एकाउंट को सर्च करने पता चलता है कि इसने खुद का नाम ‘किंग मिसाइल 2222’ रखा है.

इसके अलावा इसने अपने बायो में गैंगस्टर मिसाइल, ब्लैक लभर और रीवा रियासत लिखा है. किंग मिसाइल कुछ दिनों से गांव में बादशाहत कायम करना चाहता था. उसने इंस्टा में कुल 56 पोस्ट की है. इसके 463 फालोवर्स हैं और यह 3674 लोगों को खुद फॉलो करता है. यह किलर खुले आम इंस्टा के इस एकाउंट से मर्डर की सुपारी लेने का दावा कर रहा था.

एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि भ्रामक पोस्ट की सूचना मिलने के बाद किंग मिसाइल पुलिस की रडार में आ गया. साइबर सेल तत्काल एक्टिव हो गया, पुलिस ने जाल बिछाया. मोबाइल नंबर और इंस्ट्राग्राम के एकाउंट को ट्रेस कर किंग मिसाइल को पकड़ लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *