रेप पीड़िता किशोरी की इलाज के दौरान मौत:परिजनों का आरोप, गांव के युवक ने किया था रेप

जबलपुर के निजी अस्पताल में नाबालिग किशोरी की इलाज के दौरान मौत हो गई। किशोरी कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। दो दिन पहले किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल ने भर्ती किया था, जहां लगातार किशोरी की हालत बिगड़ती गई। गुरुवार की शाम इलाज के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है का गांव में ही रहने वाले एक युवक ने पहले तो किशोरी के साथ रेप किया और फिर गर्भपात के लिए दवाइयां खिला दी। जबलपुर लार्डगंज थाना पुलिस ने जीरो पर मुकदमा दर्ज कटनी पुलिस को जानकारी दे दी है।

नाबालिग किशोरी की मां ने बताया कि उसकी बेटी को बीते चार माह से पेट में दर्द हो रहा था। कई बार उससे पूछा पर वह चुप रही। तबियत लगातार बिगड़ रही थी तो गांव में ही उसका इलाज करवाया पर आराम नही मिला। बुधवार की शाम को जब किशोरी की ज्यादा तबियत बिगड़ी तो उसे लेकर जबलपुर आ गए। अस्पताल में भर्ती किशोरी ने बताया कि कुछ माह पहले जब घर के सभी लोग खेत गए थे तभी हन्कुल घर आया और जबरजस्ती उसके साथ रेप किया। इस घटना के बाद किशोरी डर गई और चुप रही।

मृत किशोरी की मां ने बताया कि इस घटना के बाद फिर एक दिन किशोरी पड़ोस में रहने वाली चाची के यहां जब बर्तन लेने गई तब भी वहां पर आरोपी हन्कुल बर्मन में उसे पकड़ लिया। मृतक की मां ने बताया कि आरोपी के साथ पड़ोस में रहने वाली दीपा नाम की महिला ने भी दिया था। नाबालिक किशोरी को जब पेट में दर्द होने लगा, तो आरोपी ने मेडिकल स्टोर से गर्भपात की दवाइयां लाकर उसे खिला दी जिसके बाद उसकी तबीयत और बिगड़ती गई।

नाबालिग किशोरी की मौत की जानकारी मिलने के बाद लार्डगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर जीरो पर मुकदमा दर्ज कर केस डायरी स्लीमनाबाद थाने भेज दी है। लार्डगंज थाने में पदस्थ संध्या चंदेल ने बताया अस्पताल से जानकारी मिली थी कि एक नाबालिग किशोरी जो कि बुधवार को ही 18 साल की हुई है, उसके साथ कुछ रेप हुआ है। परिजनों के बयान भी दर्ज किए है। आगे की कार्रवाही अब कटनी पुलिस करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *