‘एनिमल’ के बाद 4 करोड़ फीस ले रही हैं रश्मिका!:मीडिया रिपोर्ट्स पर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन बोलीं- ‘मुझे सचुमच ऐसा करना चाहिए’

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अपोजिट रश्मिका मंदाना भी नजर आई थीं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही और इसने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया।

चर्चा थी कि फिल्म की सफलता को देखते हुए रश्मिका ने अपनी फीस बढ़ा ली है और अब वो एक फिल्म के लिए 4 से साढ़े 4 करोड़ रुपए की डिमांड कर रही हैं। अब खुद रश्मिका ने एक ट्वीट करते हुए इन मीडिया रिपोर्ट्स पर अपना रिएक्शन दिया है।

एनिमल’ से पहले फ्लॉप रहीं दोनों हिंदी फिल्में
फिल्म ‘एनिमल’ से पहले रश्मिका ने बॉलीवुड में ‘गुड बाय’ और ‘मिशन मजनू’ जैसी हिंदी फिल्में की थीं। दोनों ने ही कुछ खास परफॉर्म नहीं किया था। इसके बाद साल 2021 में रिलीज हुई ‘पुष्पा: द राइज’ उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी।

अब ‘एनिमल’ के बाद रश्मिका की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा-2’ है जिसमें वो फिर से अल्लू अर्जुन के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वो इन दिनों विक्की कौशल के साथ ‘छावा’ की शूटिंग में भी बिजी हैं।

‘एनिमल’ फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने को-एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने विजय को अपनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *