शंकराचार्य की धरती पर पहुंच शिवराज ने कर दिया ये बड़ा दावा, बता दिया लोकसभा-2024 का प्लान!

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दो दिन के केरल दाैरे पर हैं और उन्होंने यहां पर बड़ा दावा करते हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी का क्या है बड़ा प्लान, इस बारे में चर्चा की है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी यानि गारंटी. शिवराज ने कहा- ‘पीएम की जनता के दिल में बसते हैं, पीएम ने भी केरल के विकास को प्राथमिकता दी है. हाईवे हो, मेट्रो हो और अलग-अलग कार्यक्रम, जिसके लिए पांच साल में एक लाख करोड़ 15 हजार करोड़ रुपये केंद्र ने दिया है. पीएम को लोग दिल से मानते हैं, उनकी योजनाओं का जनता के दिल में काफी असर है.

सीएम ने अपनी बेटी को फायदा पहुंचाने का काम किया: पूर्व सीएम

पूर्व सीएम ने कहा- ‘करप्शन के मामले में चोर-चोर मौसेरे भाई हैं. मुख्यमंत्री अपने परिवार को लाभ पहुंचाने का काम कर रहे हैं. अपनी बेटी की कंपनी को पीछे से लाभ पहुंचा रहे हैं. एक तरफ कांग्रेस राम मंदिर में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का बहिष्कार कर रही है. वहीं दूसरी तरफ एलडीएफ की सरकार सबरी माला में आव्यवस्था की जिम्मेदार है. दोनों मिलकर केरल को लूटने का काम कर रहे हैं.’

केरल सीएम पर जनता कैसे भरोसा करे: शिवराज

पूर्व सीएम ने कहा- यहां यानि केरल के सीएम पर जनता कैसे भरोसा करें जिसका सीएमओ तस्करी में लिप्त हो. अभी-अभी तो जो घोटाला सामने आया है वह आश्चर्यचकित कर देता है. दोनों सरकारें लोकतंत्र को कुचलने का काम करती हैं. लोकसभा चुनाव में जनता एलडीएफ, यूडीएफ दोनों को सबक सिखाएगी. केरल में भाजपा मोदी जी के नेतृत्व में भारी सफलता प्राप्त करेगी. भाजपा यहां पर तेजी से अपना स्थान बनाएगी.

मोदी राज मतलब रामराज: पूर्व सीएम

पूर्व सीएम ने कहा- ‘भाजपा कैडर बेस पार्टी है, यहां पर (केरल) भी हम बूथ को मजबूत करने का काम कर रहे हैं. पीएम ने कहा है कि देश में केवल चार जातियां हैं महिला, यूथ, गरीब और किसान. इन चारों के लिए बीजपी मजबूती से काम कर रही है. हम इस बार केरल में भी कई सीटें जीतेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *