जबलपुर नगर भाजपा अध्यक्ष प्रभात साहू का इस्तीफा: पार्टी के निर्णय नाखुश होकर लिया बड़ा निर्णय

जबलपुर। अपनी बेबाकी निर्णय और राजनीति में साफ-स्वच्छ छवि रखने वाले भाजपा नगर अध्यक्ष जबलपुर प्रभात साहू ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा वरिष्ठ नेता प्रभात साहू ने कहा कि इस्तीफा देने के कई कारण है परंतु ऐसे समय पर पद से अलग होना थोड़ा दुखदाई है। बताया जा रहा है कि पूर्व महापौर प्रभात साहू पार्टी के निर्णय से खुश नहीं थे और काफी दिनों से वह पद से इस्तीफा देने का विचार कर रहे थे। नगर अध्यक्ष के इस्तीफा देने के बाद भाजपा अंदरखानों में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। भाजपा अध्यक्ष के इस्तीफे का कारण उत्तर विधानसभा में उतारे गए प्रत्याशी को लेकर माना जा रहा है। हालांकि प्रभात साहू ने पार्टी हित में काम करने का ऐलान भी किया है।
दरअसल नगर अध्यक्ष खुद पहले पश्चिम विधानसभा क्षेत्र और उसके बाद उत्तर मध्य विधानसभा क्षेत्र से टिकट की आस लगाए हुए थे कौन प्रभात साहू वरिष्ठ नेताओं ने भी उन्हें टिकट मिलने के लिए कहा था लेकिन इन वक्त में उन्हें टिकट नहीं मिली। टिकट असंतोष को लेकर पार्टी कार्यालय में हुई हंगामा का भी ठीक रहा नगर अध्यक्ष के माथे पड़ गया इस मामले में लंबी पूछताछ और आरोप प्रत्यारोप का दौर चला।
आंतरिक बैठक में भी अपनी व्यथा का बखान सार्वजनिक
व्यथित नगर अध्यक्ष ने कुछ दिन पहले ही उत्तर विधानसभा के प्रत्याशी की एक आंतरिक बैठक में भी अपनी व्यथा का बखान सार्वजनिक रूप से किया था। बताया जाता है कि अमित शाह की बैठक में जिस तरह असंतुष्ट धीरज पटेरिया शरद जैन रणजीत सिंह बापू वह अन्य नेताओं के साथ बातचीत हुई उस नगर अध्यक्ष खुद को उपेक्षित महसूस करने लगे और उन्होंने पद को छोडऩे का मन बना लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *