रेप के आरोप में रिटायर्ड डिप्टी CEO का बेटा गिरफ्तार:युवती बोली- शादी का झांसा देकर 1 साल से कर रहा गलत

जबलपुर पुलिस ने रिटायर्ड डिप्टी सीईओ के बेटे को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। अंकित तेकाम के खिलाफ एक युवती ने ग्वारीधाट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि आरोपी शादी का झांसा देकर एक साल से उसका रेप कर रहा है। जब कभी भी शादी की बात होती थी तो वह टाल जाता।

युवती का कहना है कि चार साल पहले शक्ति नगर में एक रिसेप्शन के दौरान मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। अक्सर अंकित मिलने लगा। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 10 अप्रैल 2023 को अंकित के माता-पिता कहीं गए थे। अंकित ने उसे साईंधाम कॉलोनी स्थित अपने घर पर बुलाया और रेप किया।

युवती का कहना है कि जितने बार भी अंकित मिलता, हर बार यही कहता कि वह बहुत प्यार करता है और शादी करना चाहता है। युवती के मुताबिक जहां वह किराए से रहती थी, अंकित वहां भी आने लगा था। पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि लगातार शादी का दबाव जब बनाया तो कुछ दिन तक अपने माता-पिता से छिपकर घर पर रखा, इसके बाद वह कटनी अपनी बुआ के घर चली गई।

शिकायत पर पुलिस ने अंकित को किया गिरफ्तार

युवती ने पुलिस को बताया कि 4 मार्च 2024 को जानकारी लगी कि अंकित किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। उसने सगाई भी कर ली है। वह अंकित के घर पहुंची तो उसके साथ मारपीट की गई। आवाज मां-पिता तक न पहुंचे, इसके लिए अंकित ने जबरन कार में बैठाया और रामपुर तरफ ले गया, जहां बहस के दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई। युवती का कहना है कि अंकित के पिता जिला पंचायत में डिप्टी सीईओ रहे हैं। वह कुछ साल पहले ही रिटायर हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *