दो मिनट में दो मोबाइल लूट:स्कूटी सवार लड़की ने की वारदात, महिला का आरोप; लूट नहीं, गुमशुदगी की रिपोर्ट हुई दर्ज

जबलपुर में रविवार की रात को महज दो मिनट के भीतर दो मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया गया। दोनी ही घटना एक ही थाना अंतर्गत हुई है। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे जहां मौके से फरार हो गए तो वही लूट का शिकार हुई एक महिला ने मदन-महल थाने पहुंचकर अपने साथ ही लूट घटना की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का कहना है कि जिसने लूट की घटना को अंजाम दिया है, वही संभवता लड़की थी, जो कि गाड़ी में पीछे बैठे हुए थी। मदन महल थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जबलपुर के स्नेह नगर निवासी नेहा गुप्ता ने बताया कि वह कंप्यूटर जॉब करती है। रविवार की रात को वह अपने आफिस से जब वापस घर जा रही थी। रास्ते में किसी का फोन आ गया तो वह बात करने लगी। इसी दौरान अचानक ही एक टू व्हीलर में सवार होकर दो लोग आए, गाडी में दो लोग सवार थे, जिसमें कि एक लड़की भी थी। युवती ने बताया कि दोनों उनके पास आए और उसका मोबाइल लेकर भाग गए,इस दौरान युवती की नाक की सोने की पिन भी गिर गई। महिला का कहना है कि स्कूटी कोई युवक चला रहा था, जबकि पीछे नीले जैकेट में एक युवती बैठे हुई थी।

पीड़ित युवती ने बताया कि ऐसा नहीं है कि ये घटना सिर्फ मेरे साथ हुई हो। जिस समय मेरा मोबाइल लूटा गया,उसके ठीक दो मिनट पहले उन्हीं लड़के-लड़की ने मिलकर बाइक सवार दो लड़कों के मोबाइल लूटे है। महिला के मुताबिक जिस समय वह अपने साथ हुई मोबाइल लूट की शिकायत पुलिस से कर रही थी,उसी समय दो लड़के और बैठे हुए थे,जिनका भी उन्हीं लड़का-लड़की ने मोबाइल लूटा था। महिला का कहना है कि मेरे साथ सीधे-सीधे मोबाइल लूट की घटना हुई है, पर पुलिस है कि इसे गुमशुदगी मान रही है।

पीड़ित महिला ने मदन महल थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला का कहना है कि सीधे-सीधे मेरा मोबाइल लूटा गया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि हम गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करेगें। महिला ने यह भी कहा कि जिस समय मेरा मोबाइल लूटा गया,उस समय मेरे साथ कोई बड़ी घटना हो जाती तो भी पुलिस यही शब्द कहती। इधर मदन महल थाना प्रभारी का कहना है कि मैं अभी छुट्टी में हू, और 27 दिसंबर को लौटकर आऊगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *