प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट तैयार:BJP प्रदेश मीडिया प्रभारी अग्रवाल बोले – 15 महीने के काले कमलनाथ के शासन में जनता से की वादाखिलाफी

बीजेपी की दूसरी लिस्ट तैयार हो गई हैं। छोटी-मोटी तैयारी बची है, इसके बाद लिस्ट जारी कर दी जाएगी। 15 महीने के काले कमलनाथ के शासन में जनता के साथ वादा खिलाफी हुई है, जिसका जवाब जल्द ही कांग्रेस पार्टी को चुनाव में मिल जाएगा। यह बातें प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने प्रेसवार्ता के दौरान कहीं।

उन्होंने कहां इस बार भाजपा पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ मध्यप्रदेश में सरकार बनाने जा रहे हैं। वहीं महिला आरक्षण बिल पर उमा भारती द्वारा प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखे जाने और ओबीसी महिलाओं को महिला आरक्षण अलग से आरक्षण दिए जाने की मांग को लेकर उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महिला सशक्तिकरण को मजबूती देने के लिए ऐतिहासिक कदम उठाया है।

बिल को कांग्रेस द्वारा 2010 में लाए जाने वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कांग्रेस ने क्या कुछ किया है इसको पूरा देश जनता है। कांग्रेस ने कभी भी महिला आरक्षण बिल के साथ न्याय नहीं किया। उन्होंने भारतीय संविधान को अमेंडमेंट के नाम पर उसकी मूल भावना से खिलवाड़ करने के कांग्रेस के आरोप पर कहा यह कांग्रेस की खीज है जो काम वो बरसों से नहीं कर पाई वह भारतीय जनता ने पार्टी ने करके दिखाया। यही वजह है कि कांग्रेस बौखला गई है।

उन्होंने कहां राम मंदिर का मुद्दा हमेशा से रहा है, जिसको बीजेपी ने सुलझाने का काम किया। धारा 370 को हटाकर हमने एक उदाहरण पेश किया। महिला आरक्षण बिल हमने लाया। महिला आरक्षण बिल को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति पर असर को लेकर उन्होंने कहां सारे काम राजनीतिक फायदे के लिए नहीं किया जाते है। महिला आरक्षण ही नहीं बल्कि लाडली बहना योजना लाकर हमने नारी शक्ति को बढ़ाने का काम भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *