नवरात्र कार्यक्रम में फूहड़ डांस, :हिंदूवादी संगठनों ने जताया विरोध; अधिकारी बोले- शुरू होते ही रुकवा दिया था

Navratri programme: खाचरोद के चामुंडा माता मंदिर में नवरात्र कार्यक्रम में हुए डांस को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने फूहड़ बताकर विरोध जताया है। डांस के VIDEO भी सामने आए हैं। कार्यक्रम का आयोजन खाचरोद नगर पालिका परिषद की ओर से कराया गया था। डांस के तीन VIDEO सामने आए हैं। विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री जितेंद्र पांचाल ने कहा कि माता रानी के दरबार में अश्लील गानों पर डांस किया गया। नगर पालिका से जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग की है। Navratri programme:

उज्जैन से 75 किमी दूर खाचरोद में हर साल चैत्र नवरात्र पर नगर पालिका परिषद 9 दिवसीय मेले का आयोजन कराती है। यह मेला मां चामुंडा माता मंदिर के परिसर में लगता है। सांस्कृतिक कार्यक्रम होते हैं। हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि इस बार अश्लीलता परोसी गई। ये सब नगर पालिका के सीएमओ के सामने हुआ।

डांस के तीन VIDEO सामने आए हैं। विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री जितेंद्र पांचाल ने कहा कि माता रानी के दरबार में अश्लील गानों पर डांस किया गया। नगर पालिका से जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग की है। आयोजन पर खाचरोद नगर पालिका परिषद के CMO घनश्याम मचार ने कहा, ‘मामला सोमवार शाम का है। लड़कियां राजस्थानी गानों पर डांस कर रही थीं। लड़कियों को डांस के लिए कहां से बुलाया गया था, ये आयोजन समिति ही बता सकती है। हालांकि, जैसे ही लड़कियों ने डांस शुरू किया, मैंने रुकवा दिया था।

CMO बोले- राजस्थानी गानों पर डांस कर रही थीं लड़कियां
Navratri programme: आयोजन पर खाचरोद नगर पालिका परिषद के CMO घनश्याम मचार ने कहा, ‘मामला सोमवार शाम का है। लड़कियां राजस्थानी गानों पर डांस कर रही थीं। लड़कियों को डांस के लिए कहां से बुलाया गया था, ये आयोजन समिति ही बता सकती है। हालांकि, जैसे ही लड़कियों ने डांस शुरू किया, मैंने रुकवा दिया था।’ Navratri programme:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *