दामाद को हुआ सास से प्यार, चुपके-चुपके रात में मिलने लगे, पत्नी ने पकड़ा फिर पेड़ से बांधकर पीटा

रिश्तों की मर्यादा को लांघकर प्रेम करना एक शख्स को महंगा पड़ गया. दरअसल, बिहार के जमुई में एक शख्स का दिल अपनी ही मौसी सास पर आ गया. उधर, मौसी सास को भी दामाद भा गया. जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ. दोनों चोरी-चोरी चुपके-चुपके अंधेरे में मिलने लगे. लेकिन जैसे ही उनके अफेयर का पता घर में चला तो युवक की पत्नी को चला तो उसने गांव वालों के साथ मिलकर पति की धुनाई कर डाली.

मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कला गांव का है. जहां ग्रामीणों ने बघमा निवासी सुनील कुमार यादव नामक युवक को अंधेरे में अपनी प्रेमिका संग रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया. हैरानी तो तब हुई जब पता चला कि सुनील की प्रेमिका कोई और नहीं बल्कि, उसी की मौसेरी सास है. गांव वालों ने इसकी सूचना सुनील की पत्नी को दी. पत्नी जब वहां पहुंची तो उसने पति को पीटना शुरू कर दिया. गांव वालों की मदद से उसने पति को पेड़ से बांध दिया. फिर जूते-चप्पल और झाड़ से जमकर पिटाई की.

बता दें, सुनील के तीन बच्चे भी हैं. बावजूद इसके उसका अपनी मौसेरी सास के साथ अफेयर चल रहा था. बुधवार रात को जब सुनील अपनी प्रेमिका से मिलने बघमा से कला गांव पहुंचा तो गांव वालों ने दोनों को रंगरलियां मनाते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया. एकाएक वहां काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. सुनील की पत्नी को सूचना दी गई. वो जैसे ही वहां आई तो गुस्से में पति को पीटने लगी. इस दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया.

वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्शन में आई. हालांकि, घटनाक्रम की जानकारी न तो गांववालों की तरफ से और न ही पिटाई खाए युवक की ओर से पुलिस को दी गई थी. वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (मुख्यालय) अभिषेक कुमार सिंह ने कहा वीडियो के सत्यापन के लिए लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष और तकनीकी सेल को लगाया गया है. वीडियो की सत्यता की जांच होते आगामी कार्रवाई की जएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *