मां के सामने निकल गई बेटे की जान:तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सावर को रौंदा, हाईवे में सड़क पार करते समय हुआ हादसा

रीवा-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में आज सुबह एक तेज रफ्तार डंपर ने 25 वर्षीय युवक को कुचल दिया। घटना चरगंवा चौराहे में उस समय हुई जब मृतक अपनी मां और दोस्त को सड़क किनारे खड़ा करके बाइक में पेट्रोल भरवाने गया हुआ था। मृतक जितेंद्र जैसे ही बाइक से सड़क पार कर रहा था, उसी समय तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। मां के सामने ही जितेंद्र ने चीखते हुए दम तोड़ दिया। मृतक जितेंद्र चरगंवा थाना अंतर्गत नया गांव का रहने वाला था। दोस्त और मां के साथ मानेगांव से घर लौटते समय यह हादसा हुआ है। घटना के बाद मौके पर पहुंची तिलवारा थाना पुलिस ने डंपर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

25 वर्षीय जितेंद्र नयागांव का रहने वाला था। गुरुवार की सुबह किसी काम से अपने दोस्त राज और मां शकुन के साथ मानेंगाव गया था। वापस लौटते समय जैसे ही चरगंवा रोड चौराहे के पास पहुंचा तो बाइक में पेट्रोल खत्म होने लगा। मां और अपने दोस्त राज को जितेंद्र सड़क किनारे खड़ा करके पेट्रोल भरवाने चला गया। जैसे ही वापस बाइक से सड़क पार कर रहा था उसी दौरान जबलपुर तरफ आ रहें डंपर ने रौंद दिया। मां के सामने ही पलक झपकते बेटे के प्राण उड़ गए। अपनी आंखो से बच्चे की मौत देखकर मां बेसुध हो गई। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने डंपर और चालक को पकड़कर तिलवारा थाना पुलिस को सूचना दी।

दो भाई में बड़ा जितेंद्र मजदूरी किया करता था। बुधवार को मां ने जितेंद्र से कहा था कि मानेंगाव में कुछ काम है थोड़ी देर का मुझे लेकर चलना। जितेंद्र ने अपने साथी राज को भी साथ में ले लिया और मानेंगाव आ गए। काम पूरा होने के बाद जितेंद्र दोस्त और मां को लेकर जब वापस गांव जा रहा था, उसी दौरान हादसा हो गया। डंपर के टक्कर मारते ही मां बेसुध होकर बेटे की तरफ दौड़ी पर तब तक जितेंद्र की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने जितेंद्र को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाने की कोशिश की पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची तिलवारा थाना पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया, साथ ही डंपर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि चरगंवा रोड में इसी तरह से आए दिन हादसे होते रहते है। राष्ट्रीय राजमार्ग को नरसिंहपुर रोड से जोड़ने वाला चरगंवा रोड चौराहा ब्लेक स्पाॅट बन गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज जांच शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *