Sony ने भारत में लॉन्च किए प्रीमियम Earbuds, नहीं आएगी बाहर की आवाज, जानें कीमत

सोनी ने भारत में अपने प्रमुख TWS ईयरबड्स की घोषणा की है। कंपनी ने TWS लाइनअप का विस्तार करते हुए लेटेस्ट TWS ईयरबड्स WF-1000X M5 लॉन्च किया है। लेटेस्ट TWS ईयरबड कई नई सुविधाओं से भरे हुए हैं इलेक्ट्रॉनिक दिग्गज ने WF-1000X के लॉन्च की घोषणा की है जैसे कि अगली पीढ़ी का शोर रद्द करने वाला प्रोसेसर, एक छोटा फॉर्म फैक्टर, बड़े ड्राइवर, डॉल्बी एटीएमओएस समर्थन और बहुत कुछ।

Sony WF-1000X M5: कीमत और उपलब्धता
Sony ने भारत में अपना नवीनतम TWS ईयरबड, WF-1000X M5 लॉन्च किया है। 24,990 रुपये की कीमत पर, ईयरबड अगली पीढ़ी के शोर रद्दीकरण, बड़े ड्राइवर, डॉल्बी एटीएमओएस समर्थन और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आते हैं। लॉन्च ऑफर के एक हिस्से के रूप में, सोनी 3,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट और 4,990 रुपये का मुफ्त SRS-XB100 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर दे रहा है।

ईयरबड 18 अक्टूबर से विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। वे ब्लैक और प्लैटिनम सिल्वर रंग विकल्पों में आते हैं और एआई-आधारित शोर में कमी और जल प्रतिरोध जैसी सुविधाएं प्रदान करते हैं। इसके अलावा, 27 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खरीदारों को 4,990 रुपये की कीमत का SRS-XB100 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर मुफ्त मिलेगा।

Sony WF-1000X M5: फीचर्स 
सोनी के WF-1000XM5 में एक बड़ा डायनेमिक ड्राइवर X है जो क्लियर और साउंड आउटपुट देने का दावा करता है। वे बेहतर नॉइज कैंसिलेशन के लिए कुल छह माइक्रोफोन के साथ आते हैं। इंटीग्रेटेड प्रोसेसर V2 ऑडियो प्रोसेसिंग को बढ़ाने और क्रिस्टल-क्लियर  साउंड करने का दावा करता है, जबकि हाई-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो और 360 रियलिटी ऑडियो है। बड्स IPX4 रेटिंग के साथ जल प्रतिरोधी हैं। बैटरी लाइफ 8 घंटे है और यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *