जबलपुर में दो गुटों में पथराव, चाकू चले :पुरानी रंजिश में हुई मारपीट, एक युवक गंभीर घायल

जबलपुर में युवाओं के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों ही गुटों में जमकर हथियार भी चले। घटना 8 मार्च रात की बताई जा रही है। इसके सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। एक युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है, जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। अधारताल थाना पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

अधारताल कटरा मोहल्ला निवासी शिवम पटेल डीजे का काम करता है। कुछ दिन पहले शिवम का प्रियांशु पटेल से विवाद हुआ था। उस समय पड़ोस के लोगों ने दोनों को समझा कर अलग कर दिया था। आठ मार्च की रात शिवम अपने दोस्तों के साथ लक्ष्मी मैरिज गार्डन के पास घूम रहे थे, तभी प्रियांशु पटेल, कमलेश पटेल और शुभम पटेल शिवम के पास पहुंचे और विवाद करना शुरू कर दिया।

कुछ ही देर में लक्ष्मी मैरिज गार्डन लड़ाई का अखाड़ा बन गया। प्रियांशु ने चाकू निकाला और शिवम पर हमला कर दिया। जब तक दोस्त शिवम को बचाते, तब तक चेहरे में चाकू लग चुकी थी। शिवम के दोस्तों ने आरोपियों से चाकू भी छीन लिया, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग खड़े हुए।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

शिवम के चेहरे में गंभीर चोट लगी। घायल शिवम को उसके दोस्त इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया। अधारताल थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा का कहना है कि 8 मार्च की रात करीब साढ़े 10 बजे युवाओं के दो गुट आपस में भिड़ गए थे। चाकू आर पथराव की वारदात हुई थी। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *