सुरजेवाला बोले- सिंधिया से कह रहे ग्वालियर मत जाओ, जूते बजेंगे: कांग्रेस प्रभारी ने कहा- BJP में दिख रही सिर फुटौव्वल; इनके नेता रोज अपमानित हो रहे

कांग्रेस के मध्यप्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, ‘BJP में ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिर फुटौव्वल सभी हर रोज देख रहे हैं। सिंधिया को कहा जाता है कि आप ग्वालियर-चंबल में मत जाइएगा। वहां जूते बजेंगे।’ सुरजेवाला ने कांग्रेस नेताओं के गढ़ में बीजेपी नेताओं की जन आशीर्वाद यात्राओं को लेकर ये बात शुक्रवार को कही।

 

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के रूट मैप को लेकर पीसीसी में सभी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी और AICC द्वारा नियुक्त प्रभारियों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने भाजपा और सिंधिया पर हमला बोला।

 

सुरजेवाला ने कहा, ‘राकेश सिंह को यात्रा का प्रभारी बनाकर 3 दिन से मंच पर चढ़ने की इजाजत नहीं दी जा रही है। वीडी शर्मा को बैरियर से कूदकर स्टेज तक आने की जहमत करनी पड़ रही है।

झूठे शिवराज वोट नहीं, जनता से माफी मांगें

 

सुरजेवाला ने कहा- आज का समाचार पत्र कह रहा है कि मध्यप्रदेश पर जीडीपी का 34% कर्ज हो गया है। शिवराज झूठे हैं, वे एक महीने में 3000 घोषणाएं कर चुके हैं। उनकी कोई घोषणा लागू नहीं होने वाली और न ही वे लागू कर सकते हैं। उन्हें मालूम है कि झूठ बोलो और झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो। वे झूठ बोलकर लोगों को बरगला रहे हैं, लेकिन क्या वे मध्यप्रदेश के साढ़े आठ करोड़ लोगों को नासमझ मानते हैं। शिवराज जी वोट नहीं, माफी मांगो।

 

जिनके पूर्वज गोडसे के उत्तराधिकारी, वे गांधी की बात करते हैं

 

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा- जिन लोगों के पूर्वज असल में गोडसे के उत्तराधिकारी हैं, महात्मा गांधी की बात करते हैं। कांग्रेस का इतिहास यह रहा है कि हमने भारत के लिए हमेशा सीने पर गोली खाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *