टाटा की स्ट्राइडर ने भारत की पहली मैग्नीशियम साइकिल गैलेक्टिक लॉन्च की: इसमें डुअल डिस्क ब्रेक हैं

टाटा इंटरनेशनल की सब्सडायरी, टाटा स्ट्राइडर ने अपनी कॉन्टिनो रेंज की साइकल्स को लॉन्च कर दिया. इस नई रेंज में आठ नए मॉडल शामिल हैं, जिन्हें मल्टी स्पीड ऑप्शन (माउंटेन बाइक्स, फैट बाइक्स, बीएमएक्स बाइक्स और हाई परफॉरमेंस सिटी बाइक्स) के साथ पेश किया गया है.

कॉन्टिनो गैलेक्टिक कीमत 

साइकिल की इस नई रेंज में सबसे ज्यादा हाईलाइट होने वाली मैग्नीशियम साइकिल कॉन्टिनो गैलेक्टिक 27.5T है. मैग्नीशियम फ्रेम, नॉर्मली यूज किये जाने वाले एल्युमीनियम फ्रेम्स के मुकाबले हल्के और मजबूत होते हैं, जो साइकिल को ऑफ रोड के लिए शानदार बनाते हैं. जिनमें वाइब्रेशन सहने की क्षमता भी कहीं ज्यादा होती है. जो कंफर्ट को बढ़ने के काम करती है. इसकी कीमत 27,896 रुपए रखी गयी है.

कॉन्टिनो गैलेक्टिक फीचर्स 

कॉन्टिनो गैलेक्टिक 27.5T को कई सारे फीचर्स से लैस किया गया है, जिसमें ड्यूल डिस्क ब्रेक्स, स्मूथ शिफ्टिंग के लिए फ्रंट और रियर डेरइलेयर्स, लॉक इन/आउट टेक्नोलॉजी के साथ फ्रंट सस्पेंशन और अलग-अलग जगह के हिसाब से 21 तरह की स्पीड ऑप्शन भी है.

कहां से खरीदें? 

कॉन्टिनो गैलेक्टिक 27.5T को पूरे देश में मौजूद स्ट्राइडर साइकल्स डीलरशिप से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा कंपनी की वेबसाइट या ई-कॉमर्स वेबसाइट प्लेटफॉर्म से भी खरीद सकते हैं. कंपनी के मुताबिक, इस साइकिल को साइकिल के शौकीनों की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जोकि बिगिनर्स से लेकर एक्सपीरियंस होल्डर तक के लिए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *