फर्स्ट वीकेंड पर TBMAUJ ने कमाए 26.85 करोड़:रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ पर भारी रवि तेजा की ‘ईगल’, 3 दिन में कमाए 15.90 करोड़

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने फर्स्ट वीकेंड पर 26 करोड़ 85 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। पहले दिन 6 करोड़ 70 लाख रुपए और दूसरे दिन 9 करोड़ 65 लाख रुपए कमाने के बाद रविवार को तीसरे दिन इस फिल्म ने 10 करोड़ 50 लाख रुपए का कलेक्शन किया।

फर्स्ट वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाने वाली शाहिद की 7वीं फिल्म
इसके साथ ही यह फिल्म फर्स्ट वीकेंड में शाहिद के करियर की 7वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फर्स्ट वीकेंड में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ है। वहीं, सोलो हीरो के तौर पर उनकी सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है।

चेन्नई में सिर्फ 44 शोज फिर भी ऑक्यूपेंसी 71.75%
रविवार को इस फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी 24.65% रही। इससे पहले शनिवार को फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी 22.16% थी। हैरानी की बात यह थी कि बॉलीवुड फिल्म होने के बावजूद यह फिल्म नॉर्थ इंडिया के बजाय साउथ में बेहतर परफॉर्म कर रही है।

चेन्नई में फिल्म के सिर्फ 44 शोज (सबसे कम) लगे हैं पर वहां 71.75% ऑक्यूपेंसी देखने काे मिल रही है। जबकि दिल्ली में 1148 शोज (सबसे ज्यादा) होने के बाद भी वहां की टाेटल ऑक्यूपेंसी 22.25% ही रही।

वर्ल्डवाइड 32 करोड़ कमा चुकी है फिल्म
ओवरसीज भी यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। इसने 3 दिनों में वर्ल्ड वाइड 32 करोड़ 50 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इससे पहले शनिवार को फिल्म के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स ने फिल्म के दो दिनों के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर की थी। दो दिन में इसने वर्ल्डवाइड 20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था।

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद और कृति के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं।

तीन दिन में डबल डिजिट टच नहीं कर पाई ‘लाल सलाम’
साउथ में रिलीज हुई रजनीकांत स्टारर ‘लाल सलाम’ फर्स्ट वीकेंड पर डबल डिजिट तक नहीं पहुंच पाई। ओपनिंग डे पर 3 करोड़ 55 लाख रुपए और दूसरे दिन 3 करोड़ 25 लाख रुपए कमाने के बाद तीसरे दिन यह फिल्म 3 करोड़ रुपए ही कमा पाई। इसका टोटल कलेक्शन 9 करोड़ 79 लाख रुपए हो गया है। इस फिल्म को रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने 9 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *