टीचर ने बेरहमी से छात्रों को पीटा:पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय में एक स्टूडेंट का हाथ टूटा, 9 को गंभीर चोटें

नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में टीचर ने 10 छात्रों को बुरी तरह पीट दिया। एक छात्र का हाथ फ्रैक्चर हो गया, बाकी 9 को भी चोटें आई हैं। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। शिक्षक को थाने से जमानत मिल गई है।

मामला सिवनी मालवा के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय में मंगलवार का है। 11वीं कक्षा के छात्रों ने बताया कि वे खाली पीरियड में क्लास में बैठे हुए थे। इसी बीच कॉमर्स टीचर रोहित ठाकुर आए और शोर करने के नाम पर उनके साथ मारपीट कर दी। इसमें 10 स्टूडेंट घायल हुए हैं।

छात्रों ने घर आकर इसकी जानकारी परिजन को दी। बच्चों का इलाज कराने के बाद अभिभावक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) कार्यकर्ताओं के साथ स्कूल पहुंचे। प्रभारी प्राचार्य पवन ठाकुर को मामले की सूचना दी। इस पर प्राचार्य ठाकुर ने कहा, ‘हम वरिष्ठ कार्यालय को मामले की जानकारी देंगे। कार्रवाई करने का अधिकार वरिष्ठ कार्यालय को ही है।’

ABVP कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी, पुतला जलाया

प्राचार्य के जवाब से नाराज होकर ABVP कार्यकर्ताओं ने स्कूल के सामने नारेबाजी की। प्रबंधन का पुतला भी जलाया। इसी बीच परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस ने प्राचार्य पवन ठाकुर को थाने बुलाया तो परिजन आरोपी टीचर को बुलाने पर अड़ गए। इसके बाद पुलिस कॉमर्स टीचर रोहित ठाकुर को थाने ले आई। यहां परिजन ने शिक्षक के साथ झूमाझटकी की। पुलिस ने परिजन को समझाइश देकर शांत कराया।

थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि आरोपी शिक्षक रोहित ठाकुर पर धारा 294, 323, 506 के तहत FIR दर्ज की गई है। उनको फिलहाल जमानत दे दी गई है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *