अयोध्या से महाराष्ट्र जा रही बस पलटी:पनागर हाइवे में हुआ हादसा, आठ लोग घायल; तीन की हालत नाजुक

अयोध्या से भगवान श्रीराम के दर्शन कर वापस महाराष्ट्र लौट रही टूरिस्ट बस अचानक ही अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना पनागर थाना के मातेश्वरी ढाबे के पास सोमवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे की है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई थी, जिस कारण से बस सड़क किनारे पलट गई। घटना की जानकारी लगते ही पनागर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बस से बाहर निकालकर एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज भिजवाया। घायलों में तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्ण वाहन चालने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चार दिन पहले महाराष्ट्र अहमदनगर में रहने वाले करीब 16 से 17 लोगों ने एक टूरिस्ट बस MH16 CD 4451 अयोध्या के लिए बुक करवाई थी। अयोध्या में दर्शन करने के बाद सभी लोग वापस महाराष्ट्र अहमदनगर के लिए लौट रहे थे। सोमवार की सुबह जैसे ही बस नागपुर-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग से होते हुए पनागर के पास पहुंची, तभी मातेश्वरी ढाबे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद बस में बैठे लोग चीखने लगे, आसपास मौजूद ग्रामीणों ने तुरंत ही पनागर थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया है।

जानकारी के मुताबिक बस में 16 से 17 लोग सवार थे, जिसमें बच्चे और महिलाएं भी है। करीब आठ लोग बस दुर्घटना में घायल हुए है, तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। पनागर थाना पुलिस के मुताबिक दीपक बाघ, शीतल बाध, अनीता और शुभांगी की हालत नाजुक है। सभी का इलाज मेडिकल कालेज में जारी है। पुलिस ने घायलों के परिजनों को भी महाराष्ट्र में जानकारी दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *