पति ने छुरे से हमला किया, फिर ईंट मारी:सास और ननंद ने महिला को पकड़ा; दूसरी पत्नी को लेकर चल रहा है विवाद

इंदौर के बाणगंगा में रहने वाली 30 साल की महिला पर पति ने छुरे से हमला कर दिया। बताया जाता है कि दोनों के बीच दो-तीन माह से विवाद चल रहा था। रविवार शाम वे आमने-सामने हो गए। पुलिस ने रात में महिला के बयान के बाद हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक पूजा परमार निवासी नरवर ने बताया कि वह अपने दो बच्चों के साथ रहती है। पति जितेन्द्र परमार ने एक अन्य महिला गायत्री से भी शादी रचा ली। पति जितेन्द्र दो तीन माह से इसी कारण से घर नहीं आया। इसी बात को लेकर हम दोनों के बीच विवाद होता है।

रविवार शाम को जब वह तबीयत खराब होने पर दवाई लेकर सो रही थी। तभी पति जितेन्द्र उसकी मां बसंतीबाई, ननंद पायल और दूसरी पत्नी गायत्री घर में घुस गए। सभी ने अपशब्द कहकर मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी। पति जितेन्द्र ने छुरा उठा लिया। सास और अन्य लोगों ने मुझे पकड़ लिया।

पति ने कहा बहुत मुंह चलाती है। आज तुझे मार ही डालूंगा। यह कहकर छुरे से मेरे सिर पर वार कर दिया। फिर दोनों हाथों पर चाकू मारा। इसके बाद सास, ननंद और गायत्री वहां से भाग गए। पति जितेन्द्र फिर भी वहीं रुका रहा। उसने ईंट उठाई मेरे सिर पर दे मारी। इसके बाद वापस छुरे से वार करने लगा।

उसने एक के बाद एक कई वार किये। जब बालकनी की तरफ भागी तो पीछे से पकड़ लिया। इसके बाद फिर पीठ ओर कंधे पर छुरे से वार किया। पूजा ने बताया कि चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिये आए। तभी पति जितेन्द्र लोगों को धक्का देकर छुरा हाथ में दिखाकर मौके से भाग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *