लूटेरों ने थाने से चुराई बाइक, फिर की लूट:दिन भर शहर में की लाखों की लूटे, ASP बोली… जल्द पकड़ लेंगे आरोपियों को

जबलपुर में इन दोनों अपराधी इतना बेखौफ हो गए हैं कि वह ना सिर्फ थाना परिसर में रखी बाइक को चोरी कर रहे हैं बल्कि उसके बाद फिर लूट की घटना को अंजाम भी दे रहे हैं। जबलपुर शहर में महज चंद घंटों के दौरान ही अज्ञात लूटेरों ने थाना परिसर में रखी बाइक चुराई और उसके बाद फिर एक के बाद एक तीन लूट को अंजाम भी दिया। ताज्जुब की बात तो यह है कि इन लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए जबलपुर शहर की तमाम पुलिस भी जुट गई। बावजूद इसके लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं। लगातार हो रही लूट की घटना को देखते हुए समझा जा सकता है कि इन दिनों जबलपुर पुलिस अपनी कार्यवाही को लेकर कितनी मुस्तैद है। लगातार हो रही घटनाओं को लेकर NSUI ने अब फिर जबलपुर एसपी आफ़िस को घेरने की तैयारी में जुट गई है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला।
घटना के बाद मौके पर पहुंची अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला।

जबलपुर में अज्ञात लुटेरों ने बुधवार की सुबह सबसे पहले तो लूट की वारदात को अंजाम देने का एक प्लान बनाया। लुटेरों ने लूट करने के लिए ओमती थाना परिसर में खड़ी एक बाइक को चोरी किया और उसके बाद फिर उसमें पेट्रोल भरवाने के बाद लूट करना शुरू कर दी। जबलपुर शहर के हर चौराहे पर पुलिस के मुस्तैद होने का दावा करने की पोल उस समय खुल गई जब अज्ञात लुटेरे थाने में खड़ी बाइक को चोरी करने के बाद एक के बाद तीन थाना क्षेत्र में लूट की घटनाओं को दिन भर अंजामदेते रहें। अज्ञात लुटेरे पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं तो वहीं अब जबलपुर की जनता भी पुलिस की कार्यवाही को लेकर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक अज्ञात दो लुटेरों ने बुधवार की सुबह सबसे पहले ओमती थाना परिसर में खड़ी एक बाइक को चुराया उसके बाद दोनों ही लुटेरें लूट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया। लुटेरें सबसे पहले मदनमहल में एक महिला को चैन स्नैचिंग शिकार बनाया उसके बाद यह लोग पहुंच गए गढ़ा जहां पर उन्होंने पुनः एक बार बुजुर्ग महिला के साथ लूट की। सूत्रों के मुताबिक यही लुटेरे माढ़ोताल पहुंचे जहां उन्होंने एक व्यक्ति से 2 लाख रुपए की लूट की है। चंद घंटों के बीच चार थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना को लेकर ASP प्रियंका शुक्ला का कहना जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रियंका शुक्ला का कहना है कि बुधवार की सुबह जानकारी मिली थी कि गढ़ा थाना अंतर्गत एक महिला के साथ चैन स्नैचिंग घटना हुई है। उसके बाद से ही पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है। जानकारी यह भी मिली है कि जो लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने ओमती थाने से बाइक चुराई है। इसके बाद मदनमहल में लूट की घटना को देनें के बाद यह लोग गढ़ा पहुंचे जहां एक महिला की चेन स्नैचिंग करने के बाद माढ़ोताल तरफ फरार हो गए। अज्ञात लुटेरों ने यहां पर भी दो लाख की लूट की और फरार हो गए है।

लुटेरों की तलाश में रात भर एएसपी प्रियंका शुक्ला पुलिस स्टाफ के साथ स्वयं जुटी रही।
लुटेरों की तलाश में रात भर एएसपी प्रियंका शुक्ला पुलिस स्टाफ के साथ स्वयं जुटी रही।

बुधवार की सुबह से लेकर गुरुवार की देर रात तक जबलपुर पुलिस थाने से बाइक लूटकर एक के बाद एक कई लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी रही लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। गुरुवार की सुबह से पुनः पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। लेकिन अभी भी लुटेरें गिरफ्त से बाहर है।

कुछ ही घंटों में थाने से बाइक चुराकर लूट को अंजाम देने वाले लुटेरों को भले ही पुलिस पकड़ने का दावा कर रही हो लेकिनपुलिस की कार्यवाही पर एनएसयूआई ने सवाल खड़े कर दिए है। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष सचिन रजक का कहना है कि जबलपुर में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं जिसको देख कर यह कहा जा सकता है कि जबलपुर पुलिस और प्रदेश सरकार अपराध रोकने में पूरी तरह से नाकाम है। जल्द ही अगर आरोपी गिरफ्तार नहीं होते हैं तो एनएसयूआई पुलिस के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *