बॉक्स ऑफिस पर थमा ‘जवान’ का तूफान, 8वें दिन फिल्म ने कमाए महज इतने करोड़

मुंबई : एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) अब दिनों दिन बॉक्स ऑफिस पर कमजोर पड़ती नजर आ रही है। फिल्म ने जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन के साथ तूफान ला दिया था। वहीं 8वें दिन फिल्म बहुत कम कमाई कर पाई है। 75 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग करने वाली फिल्म ‘जवान’ को ऑडियंस का खूब प्यार मिला है।

फिल्म ने जहां वर्ल्डवाइड 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं फिल्म देशभर की कमाई को मिलाकर 400 करोड़ के बेहद करीब है। शाहरुख खान की ‘जवान’ ने 6 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर इस मामले में ‘पठान’ के साथ ‘गदर 2’ और ‘बाहुबली 2’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

बता दें कि फिल्म ‘जवान’ ने 7वें दिन 23.2 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अब फिल्म के आठवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने 8वें दिन यानी फिल्म रिलीज के दूसरे गुरुवार को 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म कुल 386.28 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘जवान’ 7 दिनों में 660.03 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है। वहीं फिल्म को लेकर ऐसी उम्मीद की जा रही है कि दूसरे वीकेंड पर एक बार फिर शाहरुख खान की ‘जवान’ की रफ्तार बढ़ सकती है।

एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और प्रियामणि भी अहम किरदारों में नजर आ रही हैं जबकि दीपिका पादुकोण और संजय दत्त स्पेशल कैमियो रोल में दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *