चंद मिनट में 7 दुकानों की चोरों ने तोड़ी शटर:महिला कर रही है चोर गैंग को लीड, पुलिस के हाथ लगे CCTV फुटेज

चोर गैंग के सक्रिय होने के बाद से दुकान संचालकों में डर बना हुआ है। मेडिकल स्टोर संचालक रवींद्र कुमार ने बताया कि 7 नवंबर की सुबह दुकान के पास रहने वाले लोगों ने बताया कि आपकी दुकान की शटर टूटी हुई है। जानकारी लगते ही जब मौके पर पहुंचे तो कैश और कुछ समान गायब था। दुकान में लगे कैमरे में देखा तो दो बाइक में छह लोग थे। उसमें एक लड़की भी थी। सभी ने अपना चेहरा कपड़े से ढंके हुए थे। दो चोर सड़क किनारे बाइक में खड़े रहते है। जबकि चार लोग चोरी करने जाते है। चारों चोर मिलकर लोहे की राड से बड़ी ही आसानी से शटर को अपनी तरफ खींचते है, और फिर शटर को ऊपर उठाकर दुकान के अंदर चले जाते है। वही सड़क किनारे खड़े दो चोर पुलिस पर नजर रखते है।

मेडिकल दुकान के अंदर चारों चोर काफ़ी देर तक पैसे और समान तलाश करते है। दुकान में जितना भी कैश रखा रहता है। चोर उसे उठाकर दुकान के बाहर निकलते है, फिर शटर को नीचे करके वहां से फरार हों जाते है। चोर रात 2 बजकर 55 मिनट में आते है और 2 बजकर 58 मिनट में दुकान से चोरी कर बाहर निकल आते है। मेडिकल दुकान में चोरी करने के बाद इस गैंग ने इसी रात को छह और दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सभी दुकानों में चोरों ने चोरी की वारदात को एक जैसे ही अंजाम दिया। शटर को राड से खींचा ऊपर उठाया और फिर अंदर घुस गए।

दुकान संचालक रवींद्र कुमार ने बताया कि दुकान की दो कैश पेटी को तोड़कर उसमें रखें 3 हजार के सिक्के , भगवान को चढ़ाए हुए नए नोट और चांदी के भगवान को लेकर चोर भागे है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखकर समझ में आया कि इस चोर गैंग को कोई लड़की लीड कर रहीं थी। हालांकि सभी ने अपने चेहरे में कपड़ा बांधा हुआ था। मेडिकल स्टोर संचालक के मुताबिक गढ़ा से लेकर पिसनहारी की माडिया तक चोरों ने सात दुकानों को तोड़कर चोरी को अंजाम दिया है।

महज 21 मिनट में हुई 7 चोरी के बाद से गढ़ा पुलिस की गश्त पर सवाल खड़े हों गए है। हालांकि पुलिस का कहना है कि हमारी पुलिस मोबाइल गश्त कर रहीं थी, और उसे ही देखकर चोर भागे है। ASP कमल मौर्य ने बताया कि चोरों के सीसीटीवी फुटेज मिलें है। पुलिस लगातार चोरों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही सभी चोर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

जबलपुर में इन दोनों एक ऐसी चोर गैंग सक्रिय है जिसकी सरगना एक लड़की है। यह चोर गैंग पलक झपकते ही शटर तोड़कर दुकान के अंदर घुसती है और फिर दुकान में रखे कीमती सामान सहित नगदी लेकर फरार हो जाते हैं। कुछ ही घंटे के अंदर ही चोर गैंग ने सात दुकानों को अपना निशाना बनाया है। घटना के बाद दुकान संचालकों ने गड़ा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *