ठग दंपति को पुलिस ने किया गिरफ्तार:जादू टोने और जमीन से गड़ा हुआ धन निकालने के नाम पर की थी लाखों रुपए की ठगी

जादू टोना के दम पर जमीन मे गढ़ा धन निकालकर देने वाले लोगों को लाखों रुपए का चूना लगाने वाली दंपति अब हिरासत मे है। आधारताल थाना पुलिस ने 3 माह से फरार चल रही नफीसा बानो को जबलपुर मदार टेकरी से बुधवार की दोपहर को गिरफ्तार किया है। जबकि महिला का पति जावेद अली को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जो कि अभी जेल मे है। पुलिस ने नफीसा को कोर्ट मे पेश कर एक दिन की पुलिस रिमांड ली है।

अधारताल थाना प्रभारी विजय कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि आधारताल थाना क्षेत्र मे रहने वाली दंपति लोगों को जादू-टोना कर जमीन मे गड़ा धन निकालने कर झांसा देकर लाखों रुपए ऐठे थे। लगातार अधारताल थाना पुलिस के पास शिकायतें भी आ रही थी। शिकायत के आधार पर तीन माह पहले अधारताल मे रहने वाले जावेद अली को गिरफ्तार कर कोर्ट मे पेश किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। हालांकि जावेद की पत्नी नफीसा जरूर फरार चल रही थी, जिसकी तलाश मे पुलिस जुटी थी।

थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि जादू टोना के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाली नफीसा बानो हनुमानताल थाना अंतर्गत मदार टेकरी मे छिपकर बैठी हुई है। बुधवार की दोपहर अधारताल थाना पुलिस ने नफीसा बानो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड भी ली है। पुलिस ने अभी तक जांच मे पाया है कि दंपति के द्वारा कई लोगों को जादू- टोने के माध्यम से गड़ा धन निकालने और नौकरी लगवाने के नाम पर ठगा गया था। पीड़ितों द्वारा मामले की शिकायत अधारताल थाने में की थी जिसकी जांच के उपरांत शिकायत सही पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *