पॉलिथीन से सांप निकालकर डॉक्टर के सामने रखा, बोला- इसने काट लिया, इलाज कर दो

प्रदेश के मुरैना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक रसोइया (Cook) को सांप ने काट लिया. इस पर उसे इतना गुस्सा आया कि बेलन से उसने सांप को मार डाला. फिर पॉलिथीन में रखकर उसे डॉक्टर के गया. डॉक्टर की टेबल पर मरे सांप को रखकर रसोइया ने कहा कि साहब इसने मुझे काट लिया है. मेरा इलाज कर दो. ये सुनकर एक पल के लिए डॉक्टर सन्न रह गया.

पूरा मामला मुरैना के जिला अस्पताल का है. मुड़िया खेड़ा इलाके में स्थित एक कोल्ड स्टोर पर शैलेंद्र सिंह रसोइया का काम करता है. रविवार सुबह शैलेंद्र खाना बना रहा था. तभी उसे एहसास हुआ कि किसी जीव ने उसे काट लिया है. जब उसने ध्यान से देखा तो वहां एक सांप दिखाई दिया.

सांप को पॉलिथीन में रखकर अस्पताल पहुंच गया

यह देखकर उसने लपककर बेलन उठाया और सांप पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. इससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद उसने एक पॉलिथीन ली और सांप को उसमें रखकर जिला अस्पताल मुरैना पहुंच गया. यहां डॉक्टर के चेंबर में पहुंचा.

डॉक्टर की टेबल पर सांप रख बोला- इलाज कर दो

उसने पॉलिथीन से मरे हुए सांप को निकालकर डॉक्टर की टेबल पर रख दिया. कहा कि साहब, इसने मुझे काट लिया है. मेरा इलाज कर दो. सांप देखकर पहले तो डॉक्टर डर गया. मगर, जब डॉक्टर ने देखा कि सांप वाकई में मरा हुआ है तो उसको राहत मिली. इसके बाद तुरंत उसका उपचार शुरू किया.

इलाके के लोग हैरान

इस दौरान शैलेंद्र को कोई परेशानी नहीं हो रही थी. यह देखकर भी डॉक्टर हैरान थे. डॉक्टर ने उसका उपचार किया. अब वो पूरी तरह स्वस्थ है. मगर, इस अनोखे घटनाक्रम को लेकर हर कोई हैरान है. आस-पास के लोग उसकी ही चर्चा में मशगूल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *