TVS का कंटाप लुक स्कूटर, प्रीमियम फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत ।

आमतौर पर देखा जाये तो आजकल भारतीय टू व्हीलर्स मार्केट में स्कूटरों की डिमांड काफी बढ़ गई है। इस बीच अब TVS ने हीरो और बजाज जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपनी दमदार स्कूटर TVS NTORQ 125 को पेश कर दिया है। यह स्कूटर काफी कम कीमत में बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। TVS NTORQ 125 स्कूटर में अपडेटेड फीचर्स और पावरफुल इंजन दिया जाता है। आइये जानते है TVS NTORQ 125 के बारे में पूरी जानकारी।

TVS NTORQ 125 स्कूटर के लक्ज़री फीचर्स

TVS NTORQ 125 स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑटोमेटिक, वन टच सेल्फ स्टार्ट ,एलइडी डिस्पले ,फोग लाइट ,एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप ,डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंडिकेटर ,साइड मिरर ,साइड स्टैंड, बैक लाइट, Bluetooth Coneectivity, GPS system और Mobile Connectivity जैसे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

TVS NTORQ 125 scooter का पॉवरफुल इंजन

TVS NTORQ 125 स्कूटर के इंजन के बारे में बात करे तो इसमें आपको 124.8 CC के इंजन देखने को मिल जाता है , जो 9.25 बीएचपी की अधिकतम पावर और 10.5 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको लगभग 42 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा। वहीं इसकी टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटे देखने को मिल जाती है।

 

TVS NTORQ 125 स्कूटर की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की TVS NTORQ 125 स्कूटर कम बजट में एक शानदार स्कूटर साबित होगा। इस स्कूटर के कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो TVS NTORQ 125 स्कूटर को 84,636 रुपए की शुरूआती कीमत पर मार्केट में उतरा गया है। वहीं TVS NTORQ 125 के टॉप वेरिएंट की कीमत 1.05 लाख रुपए देखने को मिल जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *