दो लड़कों ने आपस में रचाई शादी, कहा- कोई नहीं कर सकता हम दोनों को अलग

बड़े शहरों में आपने समलैंगिक विवाह के बारे में जरूर सुना होगा लेकिन अब यह छोटे शहरों में भी इसका प्रचलन शुरू हो गया है। ताजा मामला है बिहार के मोकामा का जहां दो युवकों ने मंदिर में भगवान को साक्षी मान शादी रचा ली है। इस तरह की शादी की खबर लगते ही वहां रहने वाले आसपास के लोग हैरान हो गए। कई लोगों ने इसका विरोध भी किया और कहा कि इस तरह की शादी समाज में बुरा असर डालेगी।

जानकारी के अनुसार मोकामा नगर परिषद क्षेत्र के मैनक टोला निवासी 22 वर्षीय राजा कुमार ने चार दिन पहले अपने 18 वर्षीय पुरुष मित्र से चोरी-छिपे शादी कर ली। कुछ दिन तक किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी। हालांकि दो दिन बाद उन दोनों की गतिविधियों से लोगों को शक हो गया और फिर बात सभी जगह फैल गई। राजा ने सुमित कुमार नाम के शख्स से शादी की है जो कि मोकामा के ही गुरुदेव टोला का निवासी है। शादी के बाद दोनों लहेरिया टोला में एक किराया का कमरा लेकर साथ रह रहे हैं।

कोई चाहकर भी हमें नहीं कर सकता अलग

बताया जा रहा है कि दोनों में से किसी ने भी अपने घर वालों को इस बात की जानकारी नहीं दी है। दोनों का कहना है कि अगर परिवार के सदस्यों को पता चल जाएगा तो वे लोग विरोध करेंगे इसलिए हमलोगों ने शादी की बात को छिपा रखा है। हालांकि उन्होंने कहा कि हम जल्द ही अपनी शादी को सार्वजनिक करेंगे। यदि परिवार वाले विरोध भी करते हैं तो भी हमलोग साथ रहेंगे और एक-दूसरे का हाथ कभी नहीं छोड़ेंगे। दोनों ने कहा कि चाहे कोई कितनी भी कोशिश क्यों न करें हम दोनों एक दूसरे से नहीं होंगे अलग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *