उज्जैन – दो सगे भाई ने की मां की हत्या । देर रात नीलगंगा में युवक की हत्या । पढ़े पूरी खबर…..

इलीगल दीपू से रहवासी परेशान-

रहवासियों ने बताया कि दीपक वाघेला आए दिन क्षेत्र में उत्पात मचाता है उसकी आईडी पर भी कई वीडियो है जिसमें दीपक ने अपना नाम इलीगल दीपू नाबालिग 143 लिखा है साथ ही उसने कई वीडियो फ़ोटो पोस्ट किए हुए है। रहवासियो ने आरोप लगाया कि युवक निलगंगा चोराहे पर प्रकट भैरव मंदिर के यहां ओटले पर बैठकर विवाद करते है लडकिया महिलाओं को छेड़ते है। नशा करते है। पुलिस को इन पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

उज्जैन शहर के निलगंगा थाना क्षेत्र में बीती देर रात माँ और दो बेटों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। हत्या का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। हत्या करने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए।

निलगंगा चौराहे पर भेरूबाबा मंदिर के पीछे किराए के मकान में रहने वाले रेखा वाघेला के दो बेटे दीपक वाघेला, अंकित वाघेला जो की पानी की केन बांटने और दूध बेचने का कार्य करते है। देर रात करीब 12:00 बजे पुलिस को हत्या की सुचना मिली। मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि मृतक 23 वर्षीय महेंद्र उर्फ़ बंटी है जिसकी छाती पर चाकू से वार कर हत्या की गई है।

घटना में दोनों भाई से विवाद क्या था ये पता नहीं चल पाया है। फ़िलहाल माँ और दोनों बेटे घटना स्थल से फरार है। रहवासियों ने बताया कि दीपक वाघेला, अंकित वाघेला सहित मां रेखा वाघेला ने पथराव कर हत्या को अंजाम दिया है। आरोपी माँ बेटे करीब 4 वर्ष पहले किराए पर रहने आये थे। मृतक महेंद्र दूध की गाडी चलाता था वो भी इसी क्षेत्र का रहने वाला है।

विवाद हुआ तो घायल महेंद्र ने लोकेश गोरकर को आवाज लगाई लोकेश व अन्य साथी, घायल को जिला अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *