DSLR के छक्के छुड़ा देगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vivo बहुत जल्द ही मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Drone Flying Smartphone लांच कर सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको ड्रोन का भी ऑप्शन देखने को मिल जायेंगा। जिससे यह हवा में उड़ उड़ कर फोटो खींच सकेगा। इसके साथ ही इस फ़ोन में आपको 200mp की कैमरा क्वालिटी दिया जा सकता है। इसके साथ ही आपको इस फ़ोन में 7800mAh की बैटरी भी देखने को मिलेगा। तो आइये जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

 

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Vivo Drone Flying मोबाइल के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी साझा करे तो Vivo Drone Flying स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन डिस्प्ले दिया जाने वाला है। vivo स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल HD डिस्प्ले देखने मिलेंगा जिसका रीफ्रेट 144hz होंगा। इस फ़ोन का प्रोसेसर भी काफी जबरदस्त होंगा। वीवो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन Gen 2 प्रोसेसर देखने मिल सकता है। यह फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 पर काम करने में सक्षम होगा।

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन झन्नाट कैमरा क्वालिटी

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी साझा करे तो Vivo के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 4 कैमरे दिए जायेंगे। इसमें 200 megapixel, 50 megapixel, 13 megapixel और 8 megapixel दिया जा सकता हैं इसके साथ ही Vivo Drone Flying स्मार्ट फोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए के लिए 16 megapixel का कैमरा दिया जायेगा।

 

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन की पॉवरफुल बैटरी

Vivo Drone Flying मोबाइल में बैटरी बैकअप के बारे में जानकारी साझा करे तो Vivo में आपको तगड़ी बैटरी दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में आपको 7800mAh की बैटरी देखने को मिल जाएगी। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 120W का फ़ास्ट चार्जर सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

Vivo Drone Flying स्मार्टफोन की संभावित कीमत

वीवो मोबाइल के कीमत के बारे में जानकारी साझा करे त Vivo के इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी अभी हमे नहीं लग पायी है। जल्द ही आपको Vivo Drone Flying स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी मिल जायेंगी। उम्मीद की जा रही है की इस स्मार्टफोन की कीमत 60 हजार के आस पास हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *