हम उनको महाराज कहते थे, BJP ने उन्हें भाईसाहब बना दिया’, सिंधिया पर दिग्विजय सिंह का हमला

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हम सिंधिया को सम्मान देते थे और महाराज कहते थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें भाई साहब बना दिया है.

सिंधिया के गढ़ रहे अशोकनगर जिले में रैली को संबोधित करते हुए दिग्विजय ने कहा कि माधवराव सिंधिया के निधन के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी में आए. मुझसे उनके बारे में पूछा गया तो मैंने कहा कि हीरा है, चमकेगा और हमने उन्हें चमकाया भी.

कांग्रेस नेता ने कहा ज्योतिरादित्य पिछला लोकसभा चुनाव क्या हार गए, उनका मन-सा बैठ गया. हने कहा कि मैं भी तो हारा था, उसमें क्या है. योद्धा वो होता है, जो हारने के बाद फिर लड़ाई शुरू करे. वो योद्धा थोड़ी है, जो जिससे हारा, उनसे ही फिर जाकर हाथ मिला ले.

सिंधिया के BJP में जाने पर बोले दिग्विजय

सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि हमें उनसे यह उम्मीद नहीं थी. आज उनकी हालत देखिए, जो मान-सम्मान हमने उन्हें दिया, बीजेपी के नेता उन्हें कोई सम्मान नहीं दे रहे हैं. हम उनको महाराज कहते थे, बीजेपी ने उन्हें भाईसाहब बना दिया है.

‘MP में एक और दिग्विजय पैदा हो जाएं’ 

शुक्रवार को आजतक पंचायत में बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह को लेकर कहा था कि उनके बारे में जितना न कहूं, वो ज्यादा अच्छा है. मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि कांग्रेस के अंदर एक और दिग्विजय सिंह पैदा हो जाए. मध्य प्रदेश की जनता दिग्विजय सिंह को जान गई है. आज मध्य प्रदेश के अंदर झूठ, लूट और फूट की कांग्रेस है. चाहे कोई भी संभाग देख लीजिए. 15 महीने में इन लोगों ने मध्य प्रदेश का जो हाल करके दे दिया, 15 साल की सिंचाई, 15 महीने में हासिल करने की कोशिश की. यही एक मात्र लक्ष्य इनका रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *