रेत से भरा डंपर पकड़ा तो हुई कहासुनी, SDM ने युवक को जड़े थप्पड़; बोले- मुझे बदनाम करने की कोशिश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी के एसडीएम का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि एसडीएम ने रेत से भरा डंपर पकड़ा. इसी को लेकर कहासुनी हुई. इसी दौरान एसडीएम ने मौजूद युवकों के बीच एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया. घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले को लेकर आजतक से बातचीत के दौरान एसडीएम ने कहा कि कोई मारपीट नहीं हुई. उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

सीहोर जिले के बुधनी एसडीएम राधेश्याम बघेल ने अवैध रेत परिवहन में लगे एक डंपर रुकवाया था.  इसी को लेकर डंपर सवार युवकों से कहासुनी हुई. इसी बीच मौजूद युवकों में से एक युवक को एसडीएम ने थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि, एसडीएम ने मारपीट की घटना से इनकार किया है.

ये है पूरा मामला

एसडीएम राधेश्याम बघेल ने aajtak को फोन पर बताया, गुरुवार की दोपहर 3 बजकर 10 मिनट पर एक डंपर पकड़ा. रॉयल्टी 3 बजे की बैतूल शाहपुरा की थी. लेकिन कई किलोमीटर लंबा सफर 10 मिनट में कैसे तय हो जाएगा? इस मामले में डंपर को जब्त कर लिया गया. फिर रात्रि में नाके पर रेत ठेकेदार के परिसर स्थल पर चेकिंग की गई.

इस दौरान मौके पर मौजूद सभी युवक यूपी, भिंड और मुरैना के थे. उनका कोई पुलिस वेरिफिकेशन तक नहीं था. इसी बीच एक युवक ने विवाद करने की कोशिश की. वायरल वीडियो में मारपीट जैसा कुछ नहीं दिख रहा है और कोई मारपीट मैंने नहीं की है. मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *