यश ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात की:बोले- हम लोगों को सारा बोझ केवल 2-3 बड़े स्टार्स पर नहीं डालना चाहिए

KGF फेम यश इस समय देश के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। KGF फ्रेंचाइजी की अपार सफलता के बाद, रॉकी भाई यश भारत में लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं। ऐसे में अब यश ने फिल्म इंडस्ट्री के स्ट्रगल और नए लोगों को मौका देने के विषय में अपने विचार साझा किए।

यश की फिल्म KGF एक जबरदस्त ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी
यश ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कहा- जिस तरह से डिस्ट्रिब्यटर्स कन्नड़ फिल्मों को अब देख रहे हैं, उम्मीद लगाई जा सकती है कि हम अगले बड़े लेवल पर जाने को तैयार हैं। देश के लोगों ने भी हमारी कन्नड़ भाषा की फिल्मों पर प्यार जताकर, हमें काफी शक्ति दी है। मुझे ऐसा लगता है अब हम लोगों को सारा बोझ केवल 2-3 बड़े स्टार्स पर नहीं डालना चाहिए।

यश ने नए टैलेंट को मौका देने पर बात की
यश ने इंडस्ट्री में नए टैलेंट को मौका देने के लिए भी कहा। उन्होंने डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा अपनी फिल्मों को खुले तौर पर बढ़ावा देने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- हमें नई प्रतिभाओं का भी समर्थन करना चाहिए। नए टैलेंट शुरुआत में ज्यादा से ज्यादा कोशिश करते हैं। लेकिन अगर उन्हें मौका नहीं मिलता है, तो वे इस इंडस्ट्री के बाहर अवसरों की तलाश में भी लग जाते हैं।

यदि हम प्रशांत नील की पहली फिल्म उग्रम की बात करें तो, शुरुआत में किसी ने सैटेलाइट राइट्स नहीं खरीदे थे। प्रशांत ने खुद ही उस फिल्म का निर्माण किया, और मुझे पता है कि उन्होंने इसके लिए कितना संघर्ष किया। इसे बहुत बाद में दूसरी पार्टी द्वारा खरीदा गया था। फिर KGF आई। एक ऐसी फिल्म जो काफी सफल रही। इस फिल्म ने उनके लिए अच्छा काम किया क्योंकि सभी को उन पर और उनकी प्रतिभा पर विश्वास था। नहीं तो वो दूसरे विकल्पों की ओर चले जाते। इसलिए मुझे लगता है टैलेंट को बढ़ावा देना हमारी जिम्मेदारी है।

यश के आने वाले प्रोजेक्ट्स
यश साल 2022 में KGF चैप्टर-2 में नजर आए थे। ये एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि भी नजर आए थे। यश जल्द ही डायरेक्टर गीतू मोहनदास की फिल्म टॉक्सिक में दिखाई देने वाले हैं। टॉक्सिक, एक गैंगस्टर बेस्ड एक्शन फिल्म होगी जो कि गोवा के बैकग्राउंड पर बेस्ड होगी। यश डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में भी नजर आएंगे। वो फिल्म में रावण का किरदार निभाते दिखेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *